September 16, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

फुलवारीशरीफ के हर दिल अज़ीज़ समाजसेवी पार्षद पति शाबान खान अपने समर्थको के साथ किया परचा दाखिल

फुलवारीशरीफ नगर परिषद, वार्ड न० – 9 से वार्ड पार्षद उम्मीदवारों ने भरा नामांकन
मल्लिका तरन्नुम ने भी जीत की हेट्रिक लगाने के लिया जमा किया अपना परचा
फुलवारीशरीफ के हर दिल अज़ीज़ समाजसेवी पार्षद पति शाबान खान अपने समर्थको के साथ किया परचा दाखिल
बड़ी संख्या में समर्थकों ने लगाया जिंदाबाद का नारा
पत्रकारों की टीम के चुनाव पूर्व सर्वे के बीच जनता ने किया खुलासा

बिहार मंथन डेस्क
पटना/ फुलवारीशरीफ : राज्य निर्वाचन आयोग ने नगरीय निकाय चुनाव का ऐलान कर दिया है। जिसको लेकर जोर शोर से तैयारी चल रही है। इसी क्रम में पटना नगर परिषद फुलवारी शरीफ में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुका है। अब तक कई उम्मीवारों ने वार्ड पार्षद के लिए नामांकन किया है।
राज्य निर्वाचन आयोग ने बिहार में नगरीय निकाय चुनाव के लिए कमर कस लिया है। राज्य में इस बार 224 नगरपालिका में चुनाव होने हैं। इसमें 4875 वार्ड, 17 नगर निगम, 70 नगर परिषद और 137 नगर पंचायत की सीटें शामिल हैं। पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने का कार्य हो रहा है। पटना नगर परिषद फुलवारी शरीफ का नामांकन अनुमंडल कार्यालय सदर में किया जा रहा है। यहां सुबह से ही लोगों का आवागमन जारी है। बृहस्पतिवार को को भी कई वार्ड पार्षद उमीदवार ने अपना नामांकन किया है।
राजनीति के क्षेत्र में भाग्य आजमाने के सौभाग्य से वंचित रहे नेताओं की राजनीतिक जिंदगी में राजनीति की सुगम अवसर के रूप में नगर निकाय चुनाव हांसिल हुआ है और इस कारण निगम के सभी पदों पर चुनाव लड़ने की जो होड़ मची है उससे सम्पूर्ण फुलवारीशरीफ चुनावी फिजां से ओत प्रोत हो गया है। नगर निगम की चुनावी फिंजां इस कारण ऐसी बनती नजर आ रही है कि हर ओर मानों विधान सभा चुनाव का माहौल हो। कहीं चेयरमैन पदों की होड़ मची है तो कहीं मेयर और डिप्टी मेयर पदों की होड़ में प्रत्याशीगण अपना सर्वस्व न्योछावर करने पर उतारू हैं।
फुलवारीशरीफ नगर परिषद से पार्षद पद के लिए वार्ड न० – 9 क्षेत्र के लोगों की पहली पसंद मल्लिका तरन्नुम ने भी अपने समर्थको के साथ अपना परचा दाखिल किया साथ साथ पार्षद पति समाजसेवी शाबान खान, प्रस्तावक एहतेशाम फारूकी एवं समर्थक कैसर हामिद, कांग्रेस के वरिष्ट नेता बारी आज़मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.