October 9, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

खाजेकलां थाना अध्यक्ष राहुल ठाकुर द्वारा पत्रकारों पर अभद्र व्यवहार किये जाने पर राज्य सरकार नीतीश कुमार को संज्ञान लेकर कानूनी करवाई करनी चाहिए।

1 min read

देश के चौथे स्तंभ पर हुआ हमला निंदनीय : दोषियों पर कड़ी कार्यवाही एव निष्पक्ष जांच की मांग- मो0 मोख्तार प्रदेश सचिव एबं मो0 नसीम रब्बानी प्रदेश उपाध्यक्ष इंडियन जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन बिहार

पटना सिटी:दोषियों पर कड़ी कार्यवाही एव निष्पक्ष जांच की मांग… — खाजेकलां थाना क्षेत्र के अंतर्गत पत्रकार पर खाजेकलां थाना अध्यक्ष राहुल ठाकुर द्वारा पत्रकारों पर अभद्र व्यवहार किये जाने पर राज्य सरकार नीतीश कुमार को संज्ञान लेकर कानूनी करवाई करनी चाहिए। क्यों कि पत्रकार को कोई भी अपना शिकार बना लेता है। सुरक्षा देने वाले ही आज कल पत्रकार को शिकार बनाया जाता है। अत्यंत ही दुर्भाग्यजनक है.! ये देश के चौथे स्तंभ पर निंदनीय हमला है..। ये वही पत्रकार है जो अपने जान की परवाह किये बगैर किसी भी परिस्थिति में लोगो के लिए कार्य करते है, परंतु एक आम जनता एवं उनके परिजन
के सदस्य के द्वारा को लेकर लगातार खाजेकलां थाना गया था तो थाना के द्वारा लगातार दौड़ाया जा रहा था। दौड़ाते दौड़ाते 20 से 25 दिन लगा दिया गया तब पत्रकार के द्वारा DGP, SSP, को परिजन का शिकायत को लेकर मेल किया गया था तो थाना अध्यक्ष का कहना है कि आप PM, DM, CM, एसएसपी को कही भी मेल यह शिकायत कीजिये सारा मामला हमारे थाना में ही आये गॉ। उसके बाद कुछ दिनों बाद दिनांक08/09/2022 को परिजनो को थाना पर बुलाया गया तो उसके बाद थाना अध्यक्ष के द्वारा परिजन ,पत्रकार,और जंतप्रतिनिधि को गाली गलौज एवं अभद्र व्यवहार किया गया। और कहा गया पत्रकार क्या होता है कितने पत्रकार आते है कितने पत्रकार जाते है मैं जहाँ हु वही थानामे थाना पर मौजूद हु। ऐसा प्रत्रित होता है कि खाजेकलां थाना अध्यक्ष राहुल ठाकुर के द्वारा किसी ना किसी केस में फसाने की साजिश कर सकते है इस मामले को लेकर हमारा परिवार काफी दहशत में है। आपराधिक कार्यो को बढ़ावा देना पहली प्राथमिकता है.! एक तरफ से थाना का कहना है की एक तरफ ये कहते है कि हम अपराध मुक्त छेत्र बनायेगे दूसरी तरफ खुद ही आपराधिक घटनाओं में शामिल को बढ़ावा देने में आगे है।
पत्रकार पर हुए अभद्र व्यवहार की कड़ी निंदा करता है और प्रशासन से मांग करता है कि मामले कि निष्पक्ष जांच करते हुये दोषी पर एव उसके साथियों को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करे एव साथ ही साथ घटना से पीड़ित पत्रकार को सुरक्षा मुहैया कराए…साथ ही साथ हम सरकार से उम्मीद करते है कि खाजेकलां थान अध्यक्ष राहुल ठाकुर समिति को आपराधिक घटना में पीड़ित के प्रति सहानुभूति पूर्वक विचार करके तत्काल प्रभाव से निलंबित करे….!!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.