February 26, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

महुआ के मिर्जानगर गिरि टोले में आग से एक परिवार खुले आकाश के नीचे रहने को विवश/nri/नवनीत कुमार

1 min read

महुआ के मिर्जानगर गिरि टोले में आग से एक परिवार खुले आकाश के नीचे रहने को विवश
महुआ। नवनीत कुमार
चुल्हे की एक चिंगारी ने घर और सारा सामान को राख कर दिया। यह अगलगी की घटना महुआ के मिर्जानगर पंचायत के वार्ड संख्या 4 गिरि टोला में घटी। जब तक लोग आग पर काबू पाते पूरा घर जल कर समाप्त हो चुका था। बाद में दमकल गाड़ी पहुंची और राख पर पानी छीटकर वापस हो गई।
आग गांव के अनिल गिरी के घर में लगी। बताया जा रहा है कि चूल्हे में रखी गई गर्म राख से चिंगारी घर को जलाकर भस्म कर दिया। लोगों ने बताया कि दूल्हे से चिंगारी उठी जो घर में पकड़ ली और वह धू-धू कर जलने लगा। इसमें 63,000 नगदी के अलावा खाट, चौकी, बर्तन, कपड़े, अनाज, राशन, बिछावन आदि सबकुछ जलकर समाप्त हो गए।
घर में होने वाली थी शादी:
बताया जा रहा है कि अनिल गिरि के घर में शादी होने वाली थी। इसके लिए वह जेवर, कपड़े विभिन्न सामान के अलावा 63,000 नगदी रखे थे। आग से वह सारे जलकर समाप्त हो गए। आग लगने से घर में कुछ भी नहीं बचा। अब शादी कैसे होगी। मेहनत से कमाकर और कर्ज लेकर शादी में खर्च करने के लिए रुपए रखे थे और जेवर बनवाए थे। वह सब कुछ जलकर समाप्त हो गया। इस अगलगी की घटना से पीड़ित परिवार का रो रोकर बुरा हाल है और वह खुले आकाश के नीचे रहने को विवश हो गए हैं। इस घटना की सूचना प्रखंड सह अंचल कार्यालय से लेकर अग्निशमन कार्यालय को भी दी गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.