May 7, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

जदयू के पूर्व महासचिव पर हमला,हमला में घायल हुए संजय गिरि का सदर अस्पताल में किया गया इलाज

जदयू के पूर्व महासचिव पर हमला
महुआ सब रजिस्ट्री कार्यालय पर पहुंचे जदयू नेता और उनके पत्नी के साथ किया गाली गलौज, हमला में घायल हुए संजय गिरि का सदर अस्पताल में किया गया इलाज
महुआ, एक संवाददाता। जदयू के पूर्व प्रदेश महासचिव सह राजनीतिक सलाहकार को यहा रजिस्ट्री कार्यालय पर उनके ही घर वालों ने न सिर्फ गाली गलौज किया बल्कि उन पर जानलेवा हमला भी कर दिया। हमले में घायल जदयू नेता का सदर अस्पताल हाजीपुर में इलाज किया गया। इसकी लिखित सूचना महुआ थाने को दी गई है। घटना शुक्रवार की दोपहर की बताई गई है।
महुआ थाने के परमानंदपुर बुजुर्ग के रहने वाले जदयू के पूर्व प्रदेश महासचिव सह राजनीतिक सलाहकार संजय गिरि ने पुलिस को दिए आवेदन में लिखा है कि वह अपनी पत्नी संगीता गिरि के साथ जमीन के संदर्भ में महुआ सब रजिस्ट्री कार्यालय में कातिब के यहां पहुंचे थे। इस बीच उनके पिताजी वैद्यनाथ गिरग तीन चार अज्ञात लोगों के साथ वहां आ धमके और उनके पत्नी संगीता गिरि के साथ गाली गलौज ही नहीं किए। बल्कि उन पर जानलेवा हमला भी कर दिया। इस घटना की सूचना मौके पर ही उन्होंने महुआ डीएसपी को मोबाइल पर दी। साथ ही उन्होंने थाने में आवेदन देकर अपनी और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई। श्री गिरी ने आवेदन में लिखा है कि पिताजी, भाई और बहन के करतूतों के कारण वे सपरिवार हाजीपुर में रहते हैं। उन्होंने यह भी लिखा है कि घरवाले उन्हें जान मारने की धमकी भी दे रहे हैं। कभी भी उनके साथ अनहोनी हो सकता है। घटना के बाद दहशतजदा श्री गिरि पत्नी के साथ हाजीपुर भाड़े के आवास पर चले गए। इधर आवेदन के साथ ही पुलिस घटना की तहकीकात में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.