December 20, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

टोटो पलटने से एक ही परिवार के आधा दर्जन घायल

टोटो पलटने से एक ही परिवार के आधा दर्जन घायल
महुआ, नवनीत कुमार
टोटो पलटने से आधा दर्जन सवार घायल हो गए। यह घटना सोमवार की दोपहर महुआ हाजीपुर सड़क पर महुआ थाना अंतर्गत फुलवरिया के पास घटी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल सवारों को अपने स्तर से इलाज करा कर गंतव्य स्थान के लिए भेज दिया।
मिली जानकारी के अनुसार महुआ की ओर से हाजीपुर की तरफ जा रहे हैं टोटो के चालक ने सामने से आ रही गाड़ी के चकमें में अपना संतुलन खो दिया। इस बीच असंतुलित टोटो सड़क किनारे पलट गई जिसमें दो मासूम सहित आधा दर्जन सवार घायल हो गए। चेहराकला प्रखंड के बखरी दोआ रसलपुर दाऊद निवासी रामू सहनी अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चे के अलावे भाई व भतिजा के साथ टोटो से ट्रेन पकड़ने हाजीपुर जा रहे थे। इस बीच फुलवरिया के पास पहुंचे ही थे कि टोटो चालक ने संतुलन खोते हुए गाड़ी को सड़क सड़क किनारे पलट दी। इस घटना में सभी सवार घायल हो गए। महिला को तो गंभीर चोटे आई और कुछ देर के लिए बेहोश हो गई। उसे इलाज के काफी देर बाद बाद होश में आया। ग्रामीणों ने बताया कि यह तो भगवान का शुक्र था कि जिस समय टोटो दुर्घटना हुई। उस वक्त कोई बड़ी गाड़ी नहीं आई। अन्यथा भीषण दुर्घटना हो जाती।

 

असंतुलित ट्रक सड़क किनारे लूढका, बड़ी घटना टली
महुआ, नवनीत कुमार
चालक को संतुलन खो देने से ट्रक सड़क किनारे लुढ़क गया। यह तो भगवान का शुक्र था कि उस वक्त सड़क पर कोई नहीं था। अन्यथा बड़ी घटना होने से इनकार नहीं किया जा सकता था।
घटना सोमवार को पूर्वाहन करीब 10 बजे महुआ मंगरू चौक से पहाड़पुर होते हुए इमादपुर जाने वाली सड़क पर महुआ थाना अंतर्गत पहाड़पुर टाड़ा के पास घटी। बताया जा रहा है कि महुआ मंगरू चौक की ओर से इमादपुर की तरफ जा रहे ट्रक के चालक ने पहाड़पुर से आगे बढ़ा ही था कि टाड़ा पुलिया के पास संतुलन खो दिया और गाड़ी सड़क के नीचे लुढ़क गई। लोगों का कहना है कि जिस जगह घटना हुई वहां निर्माणाधीन मंदिर के कारण आम जनों की भीड़ रहती है। जिस समय ट्रक लूढका उस वक्त वहां कोई नहीं था। घटना के बाद आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। महिलाएं तो लूढके ट्रक को देखकर कलेजा पीटने लगी। उनका कहना था कि उस जगह पर आसपास के बच्चे भी खेलते रहते हैं। मालूम हो कि 24 घंटे के अंदर उक्त सड़क पर 3 किलोमीटर के अंदर 4 दुर्घटनाएं हुई है। बीते रविवार की दोपहर कढनिया में बाइक दुर्घटना हो गई। जिसमें 2 सवार घायल हो गए। वही कुछ घंटे बाद उसी जगह एक कार वाया नदी में गिर गई। जिसमें चालक और सवार घायल हो गए। उसी रोड पर कोआरी के पास कार और बुलेट में टक्कर हो गई। हालांकि इस टक्कर में दोनों गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई। सवार को हल्की चोटें आई। सोमवार को ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.