August 30, 2023

NR INDIA NEWS

News for all

महुआ हाजीपुर सड़क पर कन्हौली मोड़ के पास आधी रात को हुई घटना

महुआ हाजीपुर सड़क पर कन्हौली मोड़ के पास आधी रात को हुई घटना
14 चक्का का पलटे कंटेनर से गिरे अलकतरा में सनाया कबाड़ी के हजारों का समान
बाद में भाग रहे शराब लदे पिकअप चालक ने कंटेनर में मारी टक्कर, टक्कर से पिकअप पलटने से सड़क पर ही बिखरी शराब की बोतलें
महुआ। रेणु सिंह
हाई स्पीड में महुआ की ओर से हाजीपुर की तरफ जा रहे हैं अलकतरा लदा 14 चक्का वाला कंटेनर पलट गया। जिसमें चालक खलासी को हल्की छोटे आई। लोगों ने कंटेनर में फंसे चालक खलासी को निकाला। इसी बीच पुलिस की डर से भाग रहे शराब लदा पिकअप चालक ने कंटेनर में टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी पलट गई और उसे पर लदे शराब की बोतले सड़क पर बिखर गई।
यह घटना सोमवार की आधी रात करीब 12 बजे महुआ हाजीपुर सड़क पर कन्हौली मोड़ के पास घटी। बताया जा रहा है कि 14 चक्के वाला अलकतरा लगा कंटेनर महुआ की ओर से हाजीपुर की तरफ जा रहा था। इस बीच गाड़ी की हाई स्पीड होने के कारण उक्त मोड पर चालक ने नियंत्रण को दिया। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे में पलट गई। इधर पलटी कंटेनर से सारा अलकतरा बाहर निकाल कर बहने लगा। जिससे कबाड़ी का खरीद कर रखा गया हजारों का सामान उसमें सना गया। यहां अलकतरा इतना बह गया कि कबाड़ी का दुकान ही उसमें विलीन हो गया है और कोई भी सामान उससे निकालना मुश्किल हो गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि अलकतरा से भरे कंटेनर का हाई स्पीड होने के कारण यह घटना हुई है। लोगों का यह भी कहना है की घटना रात को हुई। अन्यथा हादसा बड़ा भी हो सकता था। कंटेनर को सड़क पर ही पलट जाने के कारण गाड़ियों को निकलने में दिक्कत हो रही थी। जिससे जाम लग रहा था।
पलटे पिकअप से पुलिस को मिली 800 लीटर से भी अधिक शराब:
बताया जा रहा है कि शराब से भरे पिकअप को पुलिस पीछा कर रही थी। इस बीच भगाने के दौरान पिकअप चालक ने कन्हौली मोड़ के पास पलटी कंटेनर में जोरदार टक्कर मार दी। इससे गाड़ी पलट गई और उस पर लदे सारी शराब की बोतल भरी कार्टन सड़क पर बिखर गई। स्पीच पीछे से पहुंची पुलिस ने पिकअप चालक को गिरफ्तार किया और सड़क पर बिखरे शराब की बोतलों को चुन चुन कर उठाया। काफी संख्या में बोतलों को टूट जाने के कारण सैकड़ों लीटर शराब सड़क पर ही बिखर गई। इधर सड़क पर ही शराब की बोतल बिखर जाने के कारण उसे लूटने की भी होड़ मच गई। बाद में तो कुछ लोग झाड़ी और गड्ढे में शराब की बोतल खोजने में लगे थे। मंगलवार को जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि शराब लेकर भाग रहे पिकअप चालक ने उनकी सरकारी गाड़ी में भी टक्कर मारी। जिससे गाड़ी का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। उन्होंने यह भी बताया कि पिकअप से बिखरे 8 सौ लीटर से भी अधिक शराब की बरामदगी हुई है। चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी को जप्त कर ली गई है। थाना अध्यक्ष ने यह भी बताया कि शराब किसकी है और इसे कहां खपाने की कोशिश की जा रही थी। यह पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.