November 29, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

तरंग के तहत बच्चों के बीच खेल प्रतियोगिता का आयोजन

1 min read

तरंग के तहत बच्चों के बीच खेल प्रतियोगिता का आयोजन

 

महुआ। नवनीत कुमार

महुआ: आदर्श मध्य विद्यालय मिर्जा नगर में तरंग कार्यक्रम के अंतर्गत 12 वर्ष तक के छात्र-छात्राओं के लिए 100 मीटर, 300 मीटर एवं 14 वर्ष तक के छात्र-छात्राओं के लिए 100 मीटर, 800 मीटर के अलावे ऊंची कूद एवं लंबी कूद, के अलावे गोला फेंकने सहित कई कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने काफी उत्सुकता से भाग लिया। 12 वर्ष तक के 100 मीटर दौड़ में प्रिया कुमारी एवं कुंदन कुमार प्रथम स्थान वही 14 वर्ष तक के छात्र-छात्राओं में 800 मीटर की दौड़ में मुस्कान एवं शिवम गिरी प्रथम स्थान प्राप्त किया। ऊंची कूद में मनीषा कुमारी एवं अभिजीत कुमार प्रथम स्थान प्राप्त किया वही लंबी कूद में रवि किशन एवं अनामिका ने प्रथम स्थान बनाने में सफल रही। इस अवसर पर विद्यालय परिवार की ओर से सभी छात्र छात्राओं को पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया गया।
इस अवसर पर प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिला सचिव पंकज कुशवाहा ने छात्र छात्राओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा -बच्चे में प्रतिभा की कोई कमी नहीं होती है केवल आवश्यकता है उन्हें दिशा और दशा देने की। शिक्षक मन से प्रयास करेंगे तो निश्चित रूप से ग्रामीण परिवेश में भी एक से एक प्रतिमा निकल कर राष्ट्रीय फलक तक जा सकती है।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक अरविंद कुमार आलोक, संजय कुमार, सुधा कुमारी, विनीता कुमारी, रंजीता कुमारी, सजीना परवीन, सरिता कुमारी, गीता कुमारी,, आशा कुमारी के अलावे सैकड़ों की संख्या में छात्र छात्रा के अलावा ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.