July 1, 2023

NR INDIA NEWS

News for all

अगर पुलिस नहीं होती सक्रिय तो लुट जाता यूनियन बैंक

अगर पुलिस नहीं होती सक्रिय तो लुट जाता यूनियन बैंक

अपराधियों के पास से देसी कट्टा, पिस्टल, गोली और मोबाइल बरामद, पुलिस की सक्रियता से टली बैंक लूट की घटना, पुलिस को देखकर एक अपराधी भागने मेरा हर सफल

महुआ। रेणु सिंह
रैकी कर बैंक लूट की घटना का अंजाम देने की तैयारी में जुटे 5 अपराधियों को महुआ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि एक अपराधी भागने में सफल रहा। यह गिरफ्तारी पुलिस ने पूर्व में पकड़े गए एक अपराधी के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर की। अपराधियों के पास से पुलिस ने दो पिस्तौल, गोली और मोबाइल बरामद की है।
शुक्रवार को पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार महुआ हाजीपुर मार्ग अवस्थित महुआ थाना के बैद्यनाथपुर यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का रेकी कर बुधवार को लूट की योजना बना रहे पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। बताया गया कि बिदुपुर थाने के पानापुर निवासी विजेंद्र राम के पुत्र सागर कुमार को संदिग्ध परिस्थिति में पकड़ा गया। पुलिस द्वारा उससे की गई गहन पूछताछ के बाद स्वीकारोक्ति बयान में के आधार पर छापेमारी की गई। इस बीच उक्त बैंक लूट करने की योजना बना रहे महुआ थाना के नारायणपुर बुजुर्ग निवासी भिखारी राम के पुत्र सन्नी कुमार तथा इसी गांव के श्यामबाबू राम के पुत्र अर्जुन कुमार, इसी थाने के महादेव मठ निवासी अरविंद पासवान के पुत्र सुजीत कुमार उर्फ बिट्टू तथा सराय थाने के दोहजी रामचंद्र निवासी राजबल्लभ महतो के पुत्र अमरजीत उर्फ भुजुंगी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने अपराधियों के पास से 01 देसी कट्टा, 01 देसी पिस्तौल, 05 जिंदा गोली और 03 मोबाइल को बरामद किया है।
गिरफ्तार अपराधियों का क्या है आपराधिक ग्राफ:
गिरफ्तार अपराधियों में सनी कुमार पर 2020 में आर्म्स एक्ट सहित कई दफाओं में मामले दर्ज किए गए थे। जबकि सुजीत कुमार उर्फ बिट्टू पर गोरौल में 02, सोनपुर में 02, सदर थाना में 02 और महुआ में 01 आपराधिक मामले दर्ज हैं। सागर कुमार पर बिदुपुर में 01 अपराधिक मामले दर्ज हैं। जबकि अभिजीत उर्फ भुजंगी पर महुआ थाना में 03 अपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें इन सभी अपराधियों को पुलिस को तलाश थी। पुलिस द्वारा अपराधियों को पकड़ने को लेकर की गई छापेमारी में एक अपराधी भाग निकला। पुलिस के अनुसार भागे अपराधी बिदुपुर थाने के मझौली निवासी अखिलेश राय के पुत्र सन्नी कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। यह उपलब्धि पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार के निर्देश पर महुआ डीएसपी सुरभ सुमन, थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना के नेतृत्व में मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.