July 6, 2023

NR INDIA NEWS

News for all

पटना सिटी स्थित संदलपुर,, अंबेडकर कॉलोनी स्लम बस्ती में एक पाठ शाला के उदघाटन चुन्नू चंद्रवंशी  ने किया।

पटना सिटी स्थित संदलपुर,, अंबेडकर कॉलोनी स्लम बस्ती में एक पाठ शाला के उदघाटन चुन्नू चंद्रवंशी  ने किया।
नसीम रब्बानी/सनोवर खान
पटना:चंचल चिरईया एवं लेट्स इंस्पायर बिहार अभियान के संयुक्त तत्वावधान में पटना सिटी स्थित संदलपुर,, अंबेडकर कॉलोनी स्लम बस्ती में एक पाठ शाला के उदघाटन विख्यात मिक्सड मार्शल आर्ट के चैम्पियन रोहतास निवासी बिहार के लाल श्यामानंद एवं पटना साहिब के आन,, बाण,,शान,, अभिभावक स्वरुप मेरे बड़े परम् आदरणीय श्री चुन्नू चंद्रवंशी  ने किया।।
साथ ही भाई साहब चुन्नू चंद्रवंशी जी के जन्मदिन कल के भविष्य नन्हें मुन्ने बच्चे की बीच हर्षोल्लास के साथ बड़े धूम धाम से मनाया गया।।
इस सुखद पल पर चुन्नू भैया ने अपने संबोधन में बाबा साहेब डा भीमराव अम्बेडकर के सन्देश के  बच्चें के बीच सांझा किया एवं इस पाठशाला को अपने स्तर पर हर संभव मदद के वादा किया।।
इस अवसर पर
कार्यक्रम के संयोजन कर रहे हैं चंचल चिरैया के फाउंडर रौशन राज ने कहा चंचल चिरैया के उद्देश्य है शिक्षा से दूर स्लम बस्तियों में चिन्हित कर पटना में बहुत सारे बच्चों का बचपन बचाने के साथ साथ शिक्षा से जोड़ना हैं,, बच्चो को शिक्षा के साथ साथ योगा,, पेंटिंग,, भी सिखाया जाता है इसके लिए उनके पास सौ के संख्या में नव युवक अपना समाज के लिए प्रतिबद्ध हॉकर योगदान दें रहे हैं।।
इस संस्था की अभिषेक कुमार,, एवं अविनाश कुमार अपना इस मुहिम में दिन रात बच्चें के भविष्य संवारने में लगे हुए हैं,, इस संस्था के एक और सेंटर अदालत गंज,, पटना में संस्था के मजबूत साथी आलोक कुमार,, शिवम कुमार,, शिवम राज साथ ही बाजार समिति पटना में अंशु कुमार,, श्रीकांत कुमार अपने अपने ज़िम्मेदारी निर्वाहन कर रहे हैं।।
इस दरम्यान खिलाड़ी श्यामानन्द ने कहा बिहार के बच्चें में वह प्रतिभा है जो अपना देश के नाम रौशन कर सकते है,, समय मिलने पर इस तरह के स्लम बस्तियों में अपना मार्शल आर्ट के ट्रेनिंग की व्यवस्था भी करेंगे।।
इस अवसर पर लेट्स इंस्पायर बिहार मुहिम से बाबु भाई,,अभिनंदन यादव,, कृष्णा कुमार,, सोनू कुमार ठाकुर,, यश उपाध्याय,, रिपु राज,, आदि मेहता,, मुन्ना राउत,, उमेश राउत एवं बहुत सारे उपस्थित थे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.