December 5, 2023

NR INDIA NEWS

News for all

सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म जोरम के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे मनोज वाजपेयी – होमटाउन में हुआ भव्य स्वागत

सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म जोरम के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे मनोज वाजपेयी – होमटाउन में हुआ भव्य स्वागत

8 दिसम्बर को रिलीज होगी मनोज वाजपेयी की सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म जोरम

पटना : नेशनल अवार्ड विनर अभिनेता मनोज वाजपेयी की सर्वाइवल थ्रिलर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जोरम’ आ रही है, जिसके प्रमोशन के लिए वे आज फिल्म के निर्देशक देवाशीष मखीजा के साथ अपने होमटाउन , पटना पहुंचे, जहाँ उनका भव्य स्वागत हुआ. इस दौरान उन्होंने पूरी एनर्जी के साथ पटना के होटल मौर्या में पत्रकारों से बातचीत करते हुए फिल्म ‘जोरम’ को देखने की अपील की. यह फिल्म इसी सप्ताह 8 दिसम्बर को रिलीज हो रही है

फिल्म प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे मनोज वाजपेयी ने अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कहा कि , “जब हम पटना आते हैं तो यहाँ के लोग हमेशा से हमें खूब प्यार और सम्मान देते हैं. मैं यहां आकर बहुत खुश हूं. यह मेरा घर है. फिल्म ‘जोरम’ के ट्रेलर को अपार प्यार मिला है, और अब यह जल्द ही रिलीज होने वाली है. मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ की दर्शक इस फिल्म को ज़रूर देखें .”

मनोज वाजपेयी फिल्म ‘जोरम’ में अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं. उन्हें पहले कभी इस अवतार में नहीं देखा गया. उन्होंने इस भयानक थ्रिलर फिल्म में भागते हुए एक आदमी का किरदार निभाया है. फिल्म की अनूठी कहानी और वाजपेयी की अद्वितीय अभिनय क्षमता ने पहले ही प्रशंसकों के बीच उत्साह को बढ़ा दिया है, जिससे ‘जोरम’ साल की रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गई है.

देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित, लिखित और शारिक पटेल, आशिमा अवस्थी चौधरी, अनुपमा बोस और देवाशीष मखीजा द्वारा निर्मित फिल्म ‘जोरम’ में मनोज बाजपेयी के साथ जीशान अय्यूब, पीयूष पुटी की सिनेमाई दृष्टि और अभ्रो बनर्जी की संपादन निपुणता के तहत बनी है. रूह कंपा देने वाला संगीत मंगेश धाकड़े द्वारा रचित है. ज़ी स्टूडियोज और मखीजा फिल्म के बीच एक सहयोगात्मक प्रयास, ‘जोराम’ एक सिनेमाई मील का पत्थर बनने के लिए तैयार है, जिसका प्रशंसकों और आलोचकों को समान रूप से बेसब्री से इंतजार है और यह 8 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.