March 31, 2021

NR INDIA NEWS

News for all

राजद छोड़ दीपक ने थामा एआईएसएफ का दामन, दीपक यादव ने एआईएसएफ की सदस्यता लेकर किया घर वापसी,

1 min read

 

राजद छोड़ दीपक ने थामा एआईएसएफ का दामन,
दीपक यादव ने एआईएसएफ की सदस्यता लेकर किया घर वापसी,
शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार को लेकर आंदोलन को तेज करने की जरूरत -रंजीत पंडित,

जंदाहा :-31/03/2021
ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन(एआईएसएफ)
जंदाहा अंचल के तत्वाधान में उच्च माध्यमिक विद्यालय चांदसराय के निकट जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एवं एआईएसएफ से जुड़े रहे शहीद चंद्रशेखर उर्फ चंदू के शहादत दिवस के अवसर पर उन्हें याद किया गया।

राजद छोड़कर दीपक यादव ने छात्र संगठन एआईएसएफ की सदस्यता राज्यमंत्री रंजीत पंडित की उपस्थिति में ग्रहण किया। इससे पूर्व एआईएसएफ के 32 वा राज्य सम्मेलन में नवनिर्वाचित राज्यमंत्री कॉमरेड रंजीत पंडित का स्वागत चांदसराय में पहले से मौजूद राज्य परिषद सदस्य उत्तम कुमार ठाकुर, भाकपा अंचल सहायक मंत्री प्रमोद चौधरी सहित अनेक लोगो ने माला पहनाकर किया।

राज्य मंत्री रंजीत पंडित ने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा सरकार आई है तब से छात्रों के शिक्षा, नौजवानों के रोजगार एवं लोकतंत्र पर लगातार सुनियोजित तरीके से हमले हो रहे हैं, शिक्षा स्वास्थ्य एवं रोजगार की हालत बदहाल है, ऐसे में छात्र -नौजवानों को आंदोलन तेज करने की जरूरत है।

राजद छोड़ एआईएसएफ की सदस्यता ग्रहण करते हुए दीपक यादव ने कहा आज जिस तरह से देश के हालात बनी हुई है। इस स्थिति में एआईएसएफ की विचारधारा प्रसांगिक हो गई है। आज भी देश का प्रथम छात्र संगठन एआईएसएफ ही लगातार सड़कों पर संघर्ष कर रही है, ऐसा कहीं और दूसरे छात्र संगठनों में देखने को नहीं मिलता है।

इस कार्यक्रम में राज्य परिषद सदस्य नीलम कुशवाहा,अंचल सचिव राज किशोर कुमार, रविकांत कुमार,रजनीश कुमार, रंजन कुमार, दीपक कुमार, गुड्डू पंडित,शंकर पंडित,अमन कुमार के अलावा अन्य छात्र शामिल थे।

उत्ज्स्य््य्य््ज्स््ज्स्य्््ज्स्य््य्य््ज्स््ज्स्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.