May 22, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

चकफतेह में मृत छात्रा के परिजनों से मिलने पहुंचे चिराग

चकफतेह में मृत छात्रा के परिजनों से मिलने पहुंचे चिराग
महुआ के मधुर चकफतेह में कोचिंग से लौट रही इंटर की छात्रा को गोली मारकर बदमाश ने कर दी थी हत्या, घटना बीते 12 मई को मधौल चकफतेह में हुई
महुआ, नवनीत कुमार
महुआ के मधौल चकफतेह में शनिवार को लोजपा रामविलास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान पहुंचे। उन्होंने यहां मृत इंटर की छात्रा के परिजन से घटना की जानकारी ली। इस बीच उन्होंने मौके पर ही एसपी से बात कर घटना में कार्रवाई के बारे में पूछा़ यहां उन्होंने छात्रा के परिजनों को इस घड़ी में धैर्य और साहस रखने को कहा।
चिराग पासवान राजापाकर के बकरी सु्पाइन में युवाओं के कार्यक्रम से भाग लेने के बाद सीधे महुआ होकर मधुर सत्ता सुनील सिंह के यहां पहुंचे उनके पहुंचते हैं ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई यहां पर उन्होंने मृत इंटर की छात्रा 17 वर्षीया नीतू कुमारी के पिता सुनील सिंह और उनके अन्य परिजन से विभिन्न जानकारी हासिल की। घर के लोगों द्वारा बताया गया कि छात्रा नीतू पहले नाना के यहां पातेपुर में रहती थी। कुछ दिन पहले ही वह घर पर आई थी और कोचिंग कर रही थी। कोचिंग से लौटने के दौरान बदमाश ने गांव में ही पंचायत भवन के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना से चिराग पासवान काफी दुखी हुए और कहा कि अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। खासकर बेटियों को निशाना बनाया जा रहा है। मृतिका के परिजनों द्वारा स्थानीय प्रशासन पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया गया। यह भी बताया गया कि कुछ लोगों पर पुलिस बेवजह प्राथमिकी दर्ज कर दी है। मृतिका के परिजन की बातों को सुनकर श्री पासवान मौके पर ही एसपी मनीष से मोबाइल पर बात की और छात्रा के परिजन को मदद करने को कहा। साथ ही लोगों को बेवजह केस में फसाने पर भी बात की। इधर इस घटना में मृतक के दादा द्वारा आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है चिराग पासवान के साथ पार्टी के संजय सिंह, संजय चौधरी, संजीत चौधरी, राजकुमार पासवान, श्रीकांत पासवान, इंदल पासवान, अजय कुशवाहा, संतोष वर्मा, समोद पासवान, विक्रम, रविंद्र सिंह, गुड्डू, अमन, रणविजय आदि भी थे। महुआ से चिराग पासवान सीधे लालगंज गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.