June 13, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

विषाक्त प्रसाद खाने से 126 लोगो के बीमार होने के मामले में स्वास्थ्य विभाग के चिकत्सकों एवं कर्मियों के तत्परता के कारण सभी मरीजों को नियंत्रित कर लिया गया है।

पातेपुर से मोहम्मद एहतेशाम पप्पु एवं बब्लू मिश्रा की रिपोर्ट।
पातेपुर प्रखंड के तिसिऔता थाना क्षेत्र के महथि धर्मचंद पंचायत के विशनपुर गोविंद गांव में विषाक्त प्रसाद खाने से 126 लोगो के बीमार होने के मामले में स्वास्थ्य विभाग के चिकत्सकों एवं कर्मियों के तत्परता के कारण सभी मरीजों को नियंत्रित कर लिया गया है। पीएचसी एवं अन्य अस्पतालों में भर्ती मरीज अपने अपने घर वापस लौट गए है। हालांकि मरीजों को हल्की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
पातेपुर के विशनपुर गोविंद गांव में सत्यनारायण कथा का प्रसाद खाने के बाद एक ही गांव के 126 लोगो के बीमार पड़ने पर मची सनसनी अब शांत होने लगी है। हालांकि की बीमार मरीजों का इलाज जारी है। स्थिति नियंत्रण में रहने के बावजूद पातेपुर पीएचसी के चिकित्सक डॉ गौरब कुमार, संजय कुमार एवं कैलाश कुमार अपनी टीम के साथ लगातार स्थिति का जायजा ले रहे है। सोमवार को भी स्वास्थ्य विभाग की टीम विशनपुर गोविंद जाकर बीमारों से मिलकर उनका हाल जाना। वही तिसिऔता उप स्वास्थ्य केंद्र में पर्याप्त मात्रा में आवश्यक दवाएं उपलब्ध कराई गई है। साथ ही एक चिकित्सक के साथ एक ए एन एम एवं एक अन्य कर्मी की तैनाती की गई है। पीएचसी के चिकित्सक डॉ गौरव कुमार ने बताया कि विशनपुर गोविंद गांव में फूड पॉइजनिग के वजह से 126 लोग बीमार पड़ गए थे। सभी लोगो का समय से समूचित इलाज किया गया है जिससे स्थिति पूरी तरह नियंत्रित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.