October 31, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

पातेपुर प्रखंड क्षेत्र के नुन नदी में डुब कर एक युवक की मौत हो गई।

पातेपुर से मोहम्मद एहतेशाम पप्पु की रिपोर्ट।
पातेपुर के बलिगांव थाना क्षेत्र के बलिगांव चौरसिया टोले के वार्ड संख्या 10 स्थित नुन नदी में डुब कर एक युवक की मौत हो गई।
घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। घटना की सूचना पर स्थानीय भाजपा विधायक लखेंदर कुमार रौशन उर्फ लखेंदर पासवान एवं स्थानीय मुखिया राम एकबाल चौरसिया ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक के स्वजनों को ढांढस बंधाया।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की अहले सुबह बलिगांव गांव निवासी रंजीत चौरसिया का 20 वर्षीय पुत्र वीपीन कुमार अपने गांव स्थित नुन नदी घाट पर स्वजनों के साथ छठ पुजा करने गया था इसी क्रम में स्नान करने के दौरान वह अपने दो अन्य साथियों के साथ तैर कर नदी पार करना चाह रहा था बीच नदी में जाकर थक कर उसके दो साथी लौट गए एवं उसे भी लौटने के लिए कहा परंतु वह तैरता हुआ नदी के बीच जल कुंभी में जाकर फंस गया जिससे वह डुबने लगा उसे डुबता देख घाट पर उपस्थित लोगों ने शोर मचाना शुरू किया लोगों के शोर शराबे की आवाज सुनकर पहुंचे स्थानीय मछुवारे एवं गोताखोरों के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद युवक को नदी से बाहर निकाला जहां से उसे इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी लाया गया जहां पीएचसी के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटित घटना की सूचना पर बीडीओ मनोज कुमार,सीओ मुन्ना प्रसाद के साथ ही बलिगांव पुलिस भी मौके पर पहुंची जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय मुखिया राम एकबाल चौरसिया भी मौके पर पहुंचे एवं मृतक के स्वजनों को ढांढस बंधाया एवं सवजनों को कबीर अंत्येष्टि योजना की राशि के साथ ही शव को पोस्टमार्टम में ले जाने के लिए अपने निजी कोष से एम्बुलेंस उपलब्ध कराया। घटित घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ मृतक के स्वजनों का भी रो रोकर बुड़ा हाल बना हुआ है। स्थानीय भाजपा विधायक लखेंदर कुमार रौशन उर्फ लखेंदर पासवान ने भी घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक के स्वजनों को ढांढस बंधाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.