September 6, 2021

NR INDIA NEWS

News for all

भोला टाकीज गुमटी पर रेल ओवर ब्रीज निर्माण शुरू करने समेत अन्य मांगों को लेकर होगा आंदोलन:- रेल विकास मंच समस्तीपुर(जकी अहमद)

1 min read

भोला टाकीज गुमटी पर रेल ओवर ब्रीज निर्माण शुरू करने समेत अन्य मांगों को लेकर होगा आंदोलन:- रेल विकास मंच

समस्तीपुर(जकी अहमद)

कर्पूरीग्राम-ताजपुर-भगवानपुर रेल लाईन को मंजूरी देकर निर्माण कार्य शुरू करो :- सुरेन्द्र प्रसाद सिंह

समस्तीपुर में भोला टाकीज एवं मुक्तापुर रेल गुमटी पर रेल आबरब्रीज निर्माण कार्य शुरू करने, माधुरीचौक स्थित चिल्ड्रेन पार्क को जीर्णोद्धार करने, कर्पूरीग्राम-ताजपुर- भगवानपुर एवं केबल स्थान से कर्पूरीग्राम रेल लाईन को मंजूरी देकर निर्माण कार्य शुरू करने, मालगोदाम चौक से जितवारपुर कालनी तक जर्जर सड़क का मरम्मतीकरण करने, रेलवे की खाली जमीन पर सस्ती दुकान बनाकर फुटपाथी दुकानदारों को देने समेत रेल से संबंधित अन्य मांगों को लेकर आंदोलनात्क रणनीति तय करने को लेकर रविवार को देर शाम शहर के डीआरएम चौक स्थित नवनिर्मित यात्रीशेड पर रेल विकास एवं विस्तार मंच की बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक की अध्यक्षता मंच के संयोजक शत्रुधन पंजी ने किया. भाकपा माले के सुरेंद्र प्रसाद सिंह, अशोक राय, कांग्रेस के डोमन राय, राजद के रामविनोद पासवान आदि ने बैठक में उपस्थित होकर अपने-अपने विचार व्यक्त किये।
उक्त मांग को लेकर डीआरएम के समक्ष एकदिवसीय धरना देने का निर्णय लिया गया. इससे पहले उक्त मुद्दे को लेकर जनसंपर्क अभियान चलाने के साथ ही 12 सितंबर को शहर के माधुरीचौक पर बड़ी भागीदारी वाला सर्वदलीय मंच का विस्तारित बैठक करने का निर्णय लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.