September 9, 2021

NR INDIA NEWS

News for all

केन्द्र की बेरोजगारी व मंहगाई पर चुप्पी से जनता में आक्रोश।

केन्द्र की बेरोजगारी व मंहगाई पर चुप्पी से जनता में आक्रोश।

सपा चार सौ से अधिक सीटें लाकर करेगी बिपक्षी पार्टियों का सूपड़ा साफ।

प्रदेश के लोगों और नेताओं का रुख समाजवादी पार्टी ओर।

सत्ता सिर्फ पूंजी पतियों के साथ।

प्रदेश का कोई भी तबका हो ठगा गया है।

बेचन प्रसाद यादव

लखनऊ, उत्तर प्रदेश।

राजधानी लखनऊ स्थित केकेसी सपा कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं और बूथ अध्यक्षों की मीटिंग के दौरान पूर्व राज्यमंत्री अनिल यादव ने सम्बोधित करते हुये कहा कि हमारा संकल्प आगामी चुनाव में समाजवादी सरकार बनाना है।
उन्होने विपक्षी मुख्य रुप से भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि भाजपा सरकार अपने सभी वादों को भूलकर जनता को बेरोजगारी और मंहगाई की खांई में ढकेलने का काम किया है जिससे प्रदेश की जनता में व्यापक असंतोष व्याप्त हो गया है और आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता प्रचंड बहुमत से समाजवादी सरकार बनाने जा रही है। पूर्व मंत्री ने हमला जारी रखते हुये कहा कि आज की तारीख में बेरोजगारी आजादी के बाद इतनी हावी कभी नहीं हुयी है आज का बेरोजगार युवा सरकार की ओर देख रहा लेकिन सरकार को कोई फर्क नही पड़ता। आज पूरे प्रदेश की जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है क्यों की इस कमर तोड़ मंहगाई में आम जनता को अपना परिवार पालना असंभव सा लग रहा है। आये दिन बढ़ती तेल की कीमतों से मंहगाई अपने चरम पर है और खाद्य चीजें व परिवहन किराया मूल्यों में बेहताशा वृद्धि हुयी है जिसका भार उठाने में आम जनता सक्षम नहीं है।
उन्होने शिक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधा कहा कि आज पूरे प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है और आज का छात्र शिक्षा से वंचित होता जा रहा है क्योंकि सरकार ने वादा किया था कि कोरोना काल के चलते छात्रों से फीस नहीं ली जायेगी या फिर माफ कर दी जायेगी लेकिन सरकार ने अपने वादे को भूल गयी और और आज अभिभावक फीस भी दे रहा है और उनका बच्चा भी शिक्षा से वंचित हो गया है। सरकार की गड्ढा मुक्त सड़क वाला अभियान सिर्फ गड्ढा युक्त सड़क में तब्दील हो गया है। आज मार्ग व्यवस्था पर सराकर फेल गयी है और नये मार्ग निर्माण दूर पूर्व सराकारों में बनाये गये मार्ग अपनी दुर्दशा पर रो रहा है। इस मौके पर प्रियदर्शनी गुप्ता, बच्चनलाल वर्मा, राम प्रसाद रावत, सुनील मौर्या, अविनाश गुप्ता, सरिता कुशवाहा, रंजना वाल्मीकि, सपना सिंह, शिवदेवी धानुक, प्रेम चौरसिया, हरिकिशन वाल्मीकि, अरविंद सिंह छोटू, मुन्नालाल लोधी, मो. अशफाक, नीलू मिश्रा, नागेंद्र कश्यप, अर्जुन, शंकर लाल कश्यप, श्यामलाल रावत, महेश रावत, मेहीलाल रावत, हरगोविन्द गंगवार, राजू यादव (राजा) दर्शन पाल सहित कई कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.