March 26, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

बिजली के हाईटेंशन के तार से स्पर्श कर जाने से बस में भीषण आग लग गई, चालक झुलसा।

1 min read

बिजली के हाईटेंशन के तार से स्पर्श कर जाने से बस में भीषण आग लग गई, चालक झुलसा।        रिपोर्ट नसीम रब्बानी।                                                  वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के रामाशीष चौक के पास अचानक एक खड़ी बस में बिजली के तार सटने से लगी आग। इसमें बस ड्राइवर गणेश राय बेलसर ओपी क्षेत्र निवासी बुरी तरह झुलस गया है। उसकी हालत गंभीर है। आग की तेज लपटों को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने फौरन फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दिया गया। इधर, सूचना मिलते ही जिला अग्निशमन पदाधिकारी मोहम्मद फैज आलम पहुंचे। दमकल की दो गाड़ी की मदद से आग पर काबू पाया। बस खाली था एक भी यात्री नहीं बैठे थे

बस का खलासी अशर्फी राय ने बताया कि , बस सरैया से हाजीपुर चलती है ,जो बस हाजीपुर यात्री को लेकर आया था। यात्री को उतारकर बस को साइड में लगा रहा था। उसी दौरान बिजली के हाईटेंशन के तार से स्पर्श कर जाने से बस में भीषण आग लग गई। हादसे में ड्राइविंग सीट पर बैठा गणेश राय झुलस गया। खलासी ने बताया कि यह बस (केपी ट्रेवल्स BR31P 0695) बेलसर प्रखंड के सोहरथा पंचायत के मुखिया वीरेंद्र राय उर्फ खखन राय की है।

ड्राइवर का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन बेहतर इलाज के लिए पटना रेफेर किया गया हूं।
खलासी ने बताया कि शनिवार सुबह वह यात्रियों को नीचे उतारकर बस को खाली स्थान पर लगाया था। उसी दौरान बिजली के तार सटने से आग लग गई। जब तक संभल पाते तबतक आग ने पूरे बस को अपनी जद में ले लिया। गनीमत थी कि बस के सभी यात्री झुलस गए थे। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.