April 29, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

दो शराब धंधेबाज को 34 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर दोनो के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पातेपुर से मोहम्मद एहतेशाम पप्पु एवं बब्लू मिश्रा की रिपोर्ट।
पातेपुर बाजार स्थित बजरंग चौक के समीप से पातेपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो शराब धंधेबाज को 34 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर दोनो के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम पातेपुर बहुआरा सुक्की मार्ग पर थाने के ए एस आई मनोज कुमार पुलिस बल के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सुक्की की ओर से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति बाइक के सीट पर कुछ सामान लेकर जा रहा था। बाइक सवार दोनो व्यक्ति की नजर जैसे ही वाहन चेकिंग करते पुलिस पर पड़ी की दोनो व्यक्ति बाइक को घुमाकर भागने लगा। जिसे पुलिस ने खदेड़कर बजरंग चौक के समीप जाकर पकड़ लिया।पकड़े जाने के बाद पुलिस ने दोनो व्यक्ति से पुछताछ की तो एक की पहचान बलीगांव थाना क्षेत्र के लदहो गांव निवासी स्व0 जनक राय के पुत्र शुशील राय उर्फ लालजी एवं दूसरे की पहचान बहलमपुर गांव निवासी स्व0 देवेंद्र राय के पुत्र रामप्रवेश राय के रूप में किया गया। पुलिस ने जब बाइक पर रखे सामान की जांच की तो पता चला कि वह समान अंग्रेजी शराब था। पुलिस दोनो धंधेबाज को गिरफ्तार कर बरामद 34 बोतल अंग्रेजी शराब एवं बाइक को जप्त कर थाने ले आई जहां पुलिस ने आवश्यक पुछताछ के बाद दोनो धंधेबाज को जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.