May 21, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

गरीबी से तंग महिला ने अपने चार बच्चों संग जहर खाकर जीवनलीला समाप्त कर लेने की विभत्स घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों से मिलने पूर्व मंत्री सह विधायक आलोक मेहता

पातेपुर से मोहम्मद एहतेशाम पप्पु एवं बब्लू मिश्रा की रिपोर्ट।
पातेपुर के हरलोचनपुर सुक्की गांव में गरीबी से तंग महिला ने अपने चार बच्चों संग जहर खाकर जीवनलीला समाप्त कर लेने की विभत्स घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों से मिलने पूर्व मंत्री सह विधायक आलोक मेहता, पातेपुर के पूर्व विधायक प्रेमा चौधरी समेत दर्जनों राजद नेता सुक्की गांव स्थित मृतक के घर पहुंचे। घर पहुंच कर नेताओ ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी। एवं डीएम से बात कर मृतका के पति को दस लाख रुपए मुआवजा एवं सरकारी नौकरी देने की मांग की।
पातेपुर के सुक्की गांव में चार बच्चे समेत महिला की मौत के बाद परिजनों से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री सह विधायक आलोक मेहता एवं पूर्व विधायक प्रेमा चौधरी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ सरकार सबको समानता का अधिकार देने की बात करती है वही दूसरी ओर अर्थिंग तंगी से परेशान महिला अपने चार बच्चों संग आत्महत्या कर ली है। परिजनों से मिलने पर यही पता चला कि परिवार के छह सदस्यों का भरणपोषण करना काफी मुश्किल हो रहा था जिसके कारण महिला ने यह कदम उठाया है। मृतका के परिवार को अब तक न तो राशन कार्ड बना है न आवास योजना का लाभ ही मिल सका है। इसके लिए हमलोगों ने सरकार से मृतक के परिजनों को दस लाख रुपये मुआबजा एवं महिला के पति को सरकारी नौकरी देने की मांग सरकार से करते है।इस मौके पर अरविंद सहनी, सीता राम राय, राजद प्रखंड अध्यक्ष मकबूल अहमद, मो0 अनूठे, अरविंद राय, धर्मेंद्र सहनी, पूर्व उप प्रमुख कन्हाई सिंह, सत्येंद्र चौधरी, रामजी राय, राकेश सिंह, गौतम राम, कमलेश सहनी, नवल सहनी समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.