November 1, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

बलिगांव गांव के फुलवरिया टोला स्थित नुन नदी में डुबकर एक चार वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई

पातेपुर से मोहम्मद एहतेशाम पप्पु की रिपोर्ट।
पातेपुर के बलिगांव थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव के फुलवरिया टोला स्थित नुन नदी में डुबकर एक चार वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई ।घटना सोमवार की दोपहर की बताई जा रही है सोमवार को बलिगांव गांव में छः घंटे के अंदर नदी में डुब कर एक युवक के साथ ही एक मासूम की जान चली गई।
माने तो सोमवार की सुबह से ही बलिगांव वासीयों के लिए काल बनकर आया। देखते ही देखते दोपहर तक एक युवक सहित एक मासूम को नुन नदी के पानी ने अपने आगोश में ले लिया।
मिली जानकारी अनुसार सोमवार की दोपहर बलिगांव के फुलवरिया टोला निवासी बिंदेश्वर सहनी की लगभग चार वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी गांव के बच्चों के साथ खेल रही थी इसी क्रम में खेलते खेलते वह नदी के पानी में चली गई जिस में डुब कर उसकी मौत हो गई स्थानीय लोगों के द्वारा काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय मुखिया राम एकबाल चौरसिया भी मृतिका के घर पहुंचे एवं सवजनों को ढांढस बंधाया एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने निजी कोष से एम्बुलेंस से सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा एवं मृतक के स्वजनों को निजी कोष से आर्थिक सहायता दी। घटित घटना से सवजनों का रो रोकर बुड़ा हाल बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.