June 6, 2021

NR INDIA NEWS

News for all

दरभंगा नगर कांग्रेस ने डीएमसीएच बचाओ अभियान के तहत एक दिवसीय धरना दरभंगा नगर कांग्रेस कार्यालय मे दिया गया।

1 min read

 

दरभंगा नगर कांग्रेस ने डीएमसीएच बचाओ अभियान के तहत एक दिवसीय धरना दरभंगा नगर कांग्रेस कार्यालय मे दिया गया। गुडडू राज
दरभंगा, 5 मई 2021डीएमसीएच का सुपर स्पेशियलिटी वार्ड को चालू करने, स्वास्थ्य उप केंद्रों-अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्रों को अविलब चालू करने, डॉक्टर नर्सेज अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के सभी पदों पर अविलम्ब बहाली करने, कोरोना बचाव के लिए सभी को तीन महीने के अंदर टिका लगवाने आदि के सवालों को लेकर आज दरभंगा नगर कांग्रेस ने डीएमसीएच बचाओ अभियान के तहत एक दिवसीय धरना दरभंगा नगर कांग्रेस कार्यालय मे दिया गया।

इस अवसर पर नगर कांग्रेस के अध्यक्ष राजा अंसारी ने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत बिल्कुल ही खत्म हो चुकी है।
लगातार हो रहें मौतों पर भी सरकार का दिल नहीं पसीज रहा हैं। डीएमसीएच में लापरवाही से चार बच्चों की हृदयविदारक मौतों ने स्पष्ट कर दिया हैं कि डीएमसीएच में पानी सर से ऊपर बह रहा हैं।

नगर कांग्रेस के उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता मो.साजिद हुसैन ने कहा कि डीएमसीएच की इस व्यवस्था के खिलाफ आवाज, हर तबके को मिलकर उठाना होगा, तभी डीएमसीएच में के व्यवस्था में सुधार होगा।
अगर ज़िला प्रशासन व डीएमसीएच प्रशासन व्यवसथा में सुधार नहीं किया व मौतों के ज़िम्मेदार को चिन्हित कर के न्यायिक प्रक्रिया नहीं चलाया तो हम मज़बूती से डीएमसीएच प्रशासन के खिलाफ उतरेंगे।
नगर कांग्रेस आम नागरिकों से भी अपील करती हैं कि डीएमसीएच बचाओ अभियान में शामिल हों कर व्यवस्था सुधार हेतु नगर कांग्रेस के इस अभियान में साथ रहे। इस धरना में मो. निसार, प्रितम सहनी, शहज़ादे, एवं कयी अन्य लोगो ने सम्बोधित किया।

            मो. साजिद हुसैन
उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता
दरभंगा नगर कांग्रेस कमिटी, दरभंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.