January 29, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

जामापुर निवासी नविन पाठक ने भोजपुरी इंडस्ट्री में किया नया धमाका

1 min read

जामापुर निवासी नविन पाठक ने भोजपुरी इंडस्ट्री में किया नया धमाका

*मुंबई ऑफिस का किया उद्घाटन कंपनी के एमडी नवीन पाठक और गोविंद कुमार गिरी ने एक साथ पांच फिल्मों का किया ऐलान*

 

*कुमारी धीरज सिंह के साथ आदित्य सिंह की रिपोर्ट*

भोजपुरी सिनेमा के बदलते परिवेश में एक नए तेवर के साथ कुछ बेहतर करने के उद्देश्य से कुकी इंटरनेशनल फिल्म्स और कॉलटेक्स इंटरनेशनल फिल्म्स ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ ही इतिहास रच दिया है। कुकी इंटरनेशनल फिल्म्स और कॉलटेक्स इंटरनेशनल फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस की ओपनिंग पर नवीन पाठक, गोविंद कुमार गिरी ने एक साथ पांच फ़िल्म बनाने की घोषणा की है। एसआरके म्यूजिक कंपनी के एमडी रोशन सिंह के करकमलों द्वारा कंपनी के मुंबई ऑफिस का उद्घाटन किया गया।

इस प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म जगत में धमाकेदार एंट्री कर तहलका मचा दिया है। इसक साथ ही एक साल में बैक टू बैक पांच फिल्मों के निर्माण का ऐलान कर दिया है। इन सभी फिल्मों के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया गया है। आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर भोजपुरी फिल्मी सितारों की मौजूदगी में विधिवत मंत्रोच्चारण के साथ के साथ सत्यनारायण भगवान की पूजा की गई। इसके बाद शुभ मुहूर्त में कुकी इंटरनेशनल फिल्म्स और कैलटेक्स इंटरनेशनल फिल्म्स की मुंबई में ऑफिस ओपनिंग सेरेमनी एसआरके म्यूजिक कंपनी के एमडी रोशन सिंह के करकमलों द्वारा की गई। इस मौके पर प्रमुख अतिथि अशोक गिरी, दिलीप गोस्वामी, आशीष दुबे, लक्ष्मी शंकर मिश्र, फिल्म डायरेक्टर आनंद सिंह, प्रवीण गुडुरी, शिवजीत के सिंह, जीतू जी, संगीतकार ओम झा, संतोष पुरी, डीओपी अयूब खान, साहिल जे अंसारी, अभिनेत्री रीना रानी, निशा झा, पूनम राय, खुशबू यादव, अभिनेता समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैस, वैभव राय, बालेश्वर सिंह, जय सिंह, राहुल सिंह, अयाज खान, जेपी सिंह, साहेब लाल धारी सहित इंडस्ट्री के तमाम दिग्गजों ने इस प्रोडक्शन हाउस की तरफ से बेहतर भोजपुरी फिल्मों के निर्माण के पहल की सराहना की और अपनी शुभकामनाएं दी।

इन पांचों फिल्मों के प्रोड्यूसर नवीन पाठक, गोविंद गिरी हैं। इस मौके पर कुकी इंटरनेशनल फिल्म्स के एमडी नवीन पाठक ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोगों से सहयोग की अपेक्षा करते हुए दावा किया कि वे अपनी हर फिल्म के माध्यम से दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक संदेश देने की कोशिश करेंगे। उन्होंने साफ कहा कि हम इस इंडस्ट्री में बेहतर बदलाव की उम्मीद के साथ आए हैं और हमें पूरा विश्वास है कि हम अपने दर्शकों को कभी निराश नहीं करेंगे। हमारी कोशिश होगी कि हम इंडस्ट्री में कुछ बेहतर और यूनिक फिल्में बनाएं। अच्छी कहानियों पर काम करें और पुराने दिग्गज कलाकारों के साथ ही नए चेहरों को मौका दें।

वहीं, कॉलटेक्स इंटरनेशनल फिल्म्स के एमडी गोविंद गिरी ने भी फिल्म जगत से जुड़े सभी लोगों से सहयोग मांगते हुए कहा कि सभी के सहयोग से हम कुछ बड़ा करने फिल्म इंडस्ट्री में आए हैं। आप सब पूरा सहयोग करेंगे तो हम निश्चित ही आपकी उम्मीदों से बढ़कर काम करेंगे और इंडस्ट्री को एक नई ऊंचाई तक ले जाने की कोशिश करेंगे। हम चाहते हैं कि सभी कलाकार और टेक्नीशियन अच्छी फिल्म बनाने के लिए हमारे साथ कदम से कदम मिलाकर चलें।’

नवीन पाठक ने दावा किया कि जल्द ही उनकी फिल्में फ्लोर पर जाएंगी। उन्होंने कहा कि हम एक साथ पांच फिल्में करेंगे। प्री प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है। उम्मीद है कि जल्द फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। हर फिल्म की कहानी यूनिक होगी और उसी मुताबिक डायरेक्टर और कलाकारों का चयन होगा।

इस मौके पर एसआरके म्यूजिक के एमडी रोशन सिंह ने कहा कि उन्हें खुशी होती है जब नए निर्माता मैदान में आते हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम सही सोच के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे तो जरूर बेहतर करेंगे। रोशन सिंह ने उम्मीद जताई कि कुकी इंटरनेशनल फिल्म्स और कैलटेक्स इंटरनेशनल फिल्म्स बेहतर कंटेंट के साथ बाजार में आएंगे और भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे ले जाएंगे। इस मौके पर फिल्म निर्देशक आनंद सिंह, वैभव राय सहित उपस्थिति गणमान्य जनों ने कहा कि ‘ऐसे फिल्म निर्माता और फिल्म प्रोडक्शन हाउस कम्पनी जरूर आगे आनी चाहिए जिनकी सोच में ही सकारात्मकता दिखती है। इससे वे भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए बहुत कुछ बेहतर कर पाएंगे। सबसे अच्छी बात यह लगी कि फिल्म निर्माता नवीन पाठक, गोविंद कुमार गिरी भोजपुरी इंडस्ट्री को एक साथ लेकर चलना चाह रहे हैं। इससे एक बेहतर बदलाव की उम्मीद बंधती है। इस मौके पर फिल्म निर्देशक आनंद सिंह ने सभी निर्देशकों की तरफ से विश्वास दिलाया कि वे बेहतर सिनेमा बनाने के लिए इस नए प्रोडक्शन हाउस का पूरा सहयोग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.