February 10, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

अंतर विभागीय T20 टूर्नामेंट का दूसरा मैच इलेक्ट्रिकल बनाम इंजीनियरिंग के बीच खेला गया।

1 min read

इलेक्ट्रिकल की धमाकेदार जीत।

रिपोर्ट :फैज़  खान, बिहार 

शनिवार को रेलवे सोनपुर स्टेडियम में खेले जा रहे हैं अंतर विभागीय T20 टूर्नामेंट का दूसरा मैच इलेक्ट्रिकल बनाम इंजीनियरिंग के बीच खेला गया। इंजीनियरिंग के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इलेक्ट्रिकल टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज संतोष प्रकाश और विकास रंजन ने धमाकेदार शुरुआत की सलामी जोड़ी ने रिकॉर्ड साझेदारी करते हुए 12 ओवर में 143 रनों की के पार्टनरशिप दोनों ने पूरा किया। संतोष प्रकाश ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए 47 गेंद में 71 रनों का योगदान दिया साथ ही गेंदबाजी में भी 02 विकेट अपने टीम के लिए लिए। विकास रंजन ने भी तेज शानदार अर्ध शतक बनाया और और 70 रनों की पाली अपनी टीम के लिए खेली। राहुल मिश्रा इलेक्ट्रिकल टीम के सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने अपने टीम के लिए चार विकेट लिए और 25 रन भी बनाए। इस प्रकार इलेक्ट्रिकल टीम की मजबूत साझेदारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में टीम इलेक्ट्रिकल ने 5 विकेट के नुकसान पर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया।
205 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंजीनियरिंग की टीम शुरुआत तेज जरूर हुई परंतु निरंतर अंतराल पर उनके विकेट गिरते रहे। निर्धारित 20 ओवर में इंजीनियरिंग की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 122 रन ही बना सकी। इंजीनियरिंग टीम के तरफ से रंजीत सबसे सफल बल्लेबाज रहे जिन्होंने 22 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। इंजीनियरिंग टीम के सबसे सफल गेंदबाज रंजीत रहे जिन्होंने अपनी टीम के लिए 02 विकेट लिए।

इस प्रकार टीम इलेक्ट्रिकल 81 रनों के शानदार जीत इंजीनियरिंग पर दर्ज की। गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने के लिए संतोष प्रकाश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। दोनों टीमों का प्रदर्शन देखने के लिए मंडल क्रीड़ा अधिकारी श्री दीपक राज राय, वरिष्ठ मंडल यांत्रिक अभियंता श्री पुष्कर कुमार एवं वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक श्री मनीष सौरव मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.