February 20, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

गोरौल अंचलाधिकारी अंशु कुमार के व्यवहार से आहत आम जनता ने उसकी जमकर पिटाई कर

मंगलवार को नवपदस्थापितगो रौल अंचलाधिकारी अंशु कुमार के व्यवहार से आहत आम जनता ने उसकी जमकर पिटाई कर दी , शोर सराबा सुनकर प्रखंड प्रमुख मुन्ना कुमार एवं रूसुलपुर तुर्की पंचायत के मुखिया पति वीरेंद्र सिंह आँचलाधिकारी के कार्यालय में देखने गए तो सीओ की पत्नी विभा कुमारी प्रमुख एवं मुखिया पति से उलझ गयी . लोगो का कहना है कि सीओ की पत्नी भी कार्यालय में आती है और आमलोगों से मिलने के दौरान टोका टोकी करते रहती है. मालूम हो कि आय,आवासीय, जाती सहित अन्य प्रमाण पत्रों के लिये लोगो ने अप्लाई कर रखी थी. कई दिन बीतने के वाद भी प्रमाण पत्र नही बन रहा था. इसकी शिकायत लेकर लोग सीओ के पास गए थे.वही दूसरी तरफ प्रमुख ने हल्ला होने और प्रमाण पत्र समय से नही बनने की जानकारी लेने के लिये कार्यालय पहुचे थे. जहा पर पहले से सीओ एवं उनकी पत्नी बैठीं थी. प्रमाण पत्र नही बनने का कारण पूछते ही सीओ को कौन कहे उसकी पत्नी भड़क गई और प्रमुख को कार्यालय से बाहर निकल जाने को कहा और साथ ही अपमानित किया.

इसके वाद प्रमुख भड़क गए और नारेबाजी करते हुए आम जनता के साथ धरने पर बैठ गये. धरना पर प्रमुख के अलावे मुखिया प्रमोद कुमार सिंह,आनंद कुमार, उमेश प्रसाद सिंह, मुन्नी देवी ,राजेश कुमार पूर्व मुखिया कौशल किशोर सिंह मुखिया प्रतिनिधि ईं अरविंद कुमार पंचायत समिति सदस्य संजय प्रसाद सिंह, विश्वनाथ राय सहित दर्जनों जनप्रतिनिधि बैठे थे.
सभी का कहना था कि सीओ अपने साथ कार्यालय में पत्नी को भी लेकर आता है पत्नी से जनप्रतिनिधि को कौन कहे आम जनता को भी प्रताड़ित किया करता है.
वही इसी बीच रूसुलपुर तुर्की पंचायत के दीपू कुमार के द्वारा थाने में एक आवेदन देकर बताया है कि वह आय सहित अन्य प्रमाण पत्र बनबाने के लिये ऑनलाईन आवेदन किया था जो समय बीत जाने के बाद भी नही बना था. इसकी जानकारी लेने के लिये सीओ के पास आया था. पूछने पर सीओ और उसकी पत्नी भड़क गई और अपमानित कर जाति सूचक गाली देते हुए मारपीट कर जख्मी कर दिया और गार्ड को कहकर घसीटते हुए कार्यालय से निकाल दिया है. दीपू को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोरौल में भर्ती कराया गया. जहा से उसे हाजीपुर रेफर कर दिया गया है.
सूचना मिलते ही गोरौल पुलिस भारी संख्या में अंचल सह प्रखंड परिसर में पहुचकर मामले को शांत कराने में लग गयी है.
वही घटना को लेकर अंचलाधिकारी आंशु कुमार से पूछे जाने पर कहा हम अभी इस मामले पर कुछ नहीं बोलेंगे .
समाचार लिखे जाने तक सभी जनप्रतिनिधि धरने पर ही बैठे हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.