April 12, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

नमाज के दौरान मस्जिद पर पहुंचकर ईद पर गले मिले शिवचंद्र राम

नमाज के दौरान मस्जिद पर पहुंचकर ईद पर गले मिले शिवचंद्र राम
ईद की नमाज अदा कर मुल्क और अवाम की हिफाजत के लिए मांगी दुआ
महुआ। रेणु सिंह
ईद के नमाज के दौरान गुरुवार की पूर्वाहन यहां शाही मस्जिद पर पहुंचे महागठबंधन और राजद के उम्मीदवार शिवचंद्र राम रोजेदारों से गले मिले और आशीर्वाद लिया। बाद में वह अन्य स्थानों पर पहुंचे और नमाजियों को ईद की मुबारकबाद दी। इधर रोजगारों ने ईद की नमाज अदा कर अल्लाह ताला से मुल्क और अवाम की हिफाजत के लिए दुआ क
यह शाही मस्जिद पर अपने साथियों के साथ पहुंचे शिवचंद्र राम रोजेदारों से हाथ मिलाया। यहां मस्जिद पर पूर्वाह्न 7:45 बजे ईद की नमाज अदा की गई। यहां नमाज अदा करने के लिए रोजेदारों की काफी भीड़ हुई। उनकी भीड़ के कारण सड़क पर दरी बिछाना पड़ा। जहां उन्होंने नमाज अदा कर मुल्क और आवाम की हिफाजत के लिए दुआ मांगी। इधर महुआ के अलावा डोगरा, चकमजाहिद, लक्ष्मीपुर, ओस्ती, मधौल, हकीमपुर, खाजेचांद, हबीबपुर, चांदसराय, प्रेमराज, अबाबकरपुर, चखाजे, शेरपुर छतवारा सहित विभिन्न जगहों के मस्जिदों, इमामबाड़ा, मदरसों पर नमाज अदा की गई।
एसडीओ ने की स्वयं मॉनिटरिंग:
ईद की नमाज और लोगों में आपसी सद्भाव बनाए रखने को लेकर महुआ एसडीओ चंद्रिमा अत्री, डीएसपी सुमन सुरभ स्वयं मॉनिटरिंग करते दिखे। एसडीओ शाही मस्जिद पर पहुंचकर वहां तैनात मजिस्ट्रेट और पुलिस कर्मियों को विभिन्न निर्देश दिया। बाद में वह विभिन्न जगह पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.