April 28, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

युवती की नाक काटे जाने मामले में दो सिरफिरे मनचले गिरफ्तार

युवती की नाक काटे जाने मामले में दो सिरफिरे मनचले गिरफ्तार
महुआ। रेणु सिंह
युवती की नाक काटकर इसका हिस्सा ले जाने वाले मनचले को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। वही नाककटी युवती का इलाज अस्पताल में चल रहा है।
मनचले युवकों की गिरफ्तारी गिरफ्तारी एसपी हर किशोर राय के निर्देश पर डीएसपी सुमन सुमन के नेतृत्व में हुई। यह घटना महुआ थाना के हसनपुर ओस्ती पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 6 में बीते गुरुवार की देर रात की है। युवती के पिता मो बबलू व मां नूसरत खातून ने बताया कि उनकी एक पुत्र और 6 पुत्री में दूसरी पुत्री अपनी तीन बहनों के साथ घर के दरवाजे पर सो रही थी। इस बीच गुरुवार की रात करीब 11:30 बजे उसकी नाक काटकर ले जाया गया। शुक्रवार को अनुमंडल अस्पताल महुआ में इलाज करने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
इधर घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी हरकिशोर राय ने डीएसपी सुमन सुरभ के साथ विशेष टीम गठित करते हुए नककटवा गिरोह के उद्वेदन करने का निर्देश दिया। पूछताछ के क्रम में युवती और उनके परिजन द्वारा बताया गया कि गांव के ही मनचले युवक उनके साथ बातचीत करना चाहते थे। जिसका वह विरोध करती थी। युवकों द्वारा गांव में ही मस्जिद के पीछे उसकी तस्वीर लेने को लेकर भी विवाद हुआ था। इस मामले में चार्ट मनचले युवको द्वारा युवती की नाक काटे जाने की घटना प्रतिवेदित हुई। जिसमें पुलिस ने हसनपुर ओस्ती गांव के ही मो हुसैन के पुत्र मो अनवर तथा मो महरूम महरुद्दीन के पुत्र मो हुसैन को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.