May 10, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

पटना सदर अंचलाधिकारी पटना सदर श्री रजनीकांत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला के होने का उठा रहे है फायदा कर रहे है अपना मनमाना कार्य।

पटना सदर अंचलाधिकारी पटना सदर श्री रजनीकांत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला के होने का उठा रहे है फायदा कर रहे है अपना मनमाना कार्य।

अंचलाधिकारी पटना सदर श्री रजनीकांत के यहाँ बिना नजराना का नही होता है कोई भी कार्य। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी नही सुने गे पैरवी।

पटना: मुख्यमंत्री के आदेश का सीओ पटना सदर उड़ा रहे धज्जियां, वरीय अधिकारियों के आदेश भी नहीं मानते अधिकारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में भूमि विवाद को खत्म कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये हैं लेकिन उनके ही गृह जिला के पटना सदर के अंचल अधिकारियों द्वारा इसकी धज्जियां उड़ायी जा रही है। सीओ मुख्यमंत्री के आदेश को भी मानने से कर रहे नजरअंदाज
यह मामला पटना जिले के पटना सदर के अंचलाधिकारी श्री रजनीकांत पटना सदर का है। सूत्रों के अनुसार एक आबेदन कर्ता (व्यक्ति) ने नाम नहीं बताने एबं नही छापने के शर्त पर बताया कि
अंचलाधिकारी श्री रजनीकांत पटना सदर कोई भी फ़ाइल पर हस्ताक्षर करने के लिए पैसे की डिमांड की जाती है। आप किसी भी अधिकारी से पैरवी यह फ़ोन करवाइए यहाँ तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी भी कहे गे तो भी आप को नजराना देना होगा क्यों कि पटना सदर में मैंने पोस्टिंग पैसे दे कर ली है। अगर राजस्व अधिकारी के यहां से कार्य हो भी जाता है तो अंचलाधिकारी के यहाँ पेंडिंग रहता है। इस लिए मजबूरन राजस्व अधिकारी की मजबूरी होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.