August 3, 2021

NR INDIA NEWS

News for all

तीन अगस्त को आयोजित परियोजना प्रबंधक परीक्षा का सफलता पूर्ण आयोजन के मद्देनजर सभी प्रतिनियुक्त पदाधिकारी अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन पूरी गंभीरता के साथ करना सुनिश्चित करेंगे। अंजुम शहाब

1 min read

समाहरणालय मुजफ्फरपुर।

3 अगस्त 2021 मंगलवार को मुजफ्फरपुर जिले के 10 परीक्षा केंद्रों पर एक पाली में 2:00 अपराहन से 4:15 बजे अपराहन तक परियोजना प्रबंधक के पदों पर नियुक्ति हेतु (प्रारंभिक )प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

अपर समाहर्ता राजस्व-सह-अपर जिला दंडाधिकारी मुजफ्फरपुर राजेश कुमार इस परीक्षा के लिए सहायक परीक्षा संयोजक के रूप में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने परीक्षा कार्य में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों,जोनल दंडाधिकारियों,उड़नदस्ता दंडाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों की ब्रीफिंग की।

उन्होंने कहा कि तीन अगस्त को आयोजित परियोजना प्रबंधक परीक्षा का सफलता पूर्ण आयोजन के मद्देनजर सभी प्रतिनियुक्त पदाधिकारी अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन पूरी गंभीरता के साथ करना सुनिश्चित करेंगे।

उन्होंने बिंदुवार सभी निर्देशों के बारे में विस्तृत जानकारी उपस्थित पदाधिकारियों को दी। बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा परीक्षा संचालन के संबंध में दिए गए निर्देशों से सभी संबंधितों को अवगत कराते हुए नियत कार्यों को सुचारु रुप से एवं निष्ठा पूर्वक संपन्न कराने का निर्देश अपर समाहर्ता के द्वारा दिया गया।

मालूम हो कि उक्त परीक्षा जिले के 10 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया जा रहा है कुल परीक्षार्थियों की संख्या 5675 है। सभी 10 केंद्रों पर 10 स्टैटिक्स दंडाधिकारियों के साथ 5 जोनल दंडाधिकारी और दो उड़नदस्ता दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है। पर्याप्त संख्या में पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई है।

स्थानीय पी आई आर में नियंत्रण कक्ष कल सुबह 11:00 बजे से कार्यरत रहेगा जिसका दूरभाष संख्या 0621- 2212377 एवं 2216275 है।

ब्रीफिंग में जिला शिक्षा पदाधिकारी ,जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, जिला कोषागार पदाधिकारी के साथ सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं अन्य विभागों के जिला स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।

*डीपीआरओ-मुजफ्फरपुर*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.