January 1, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

केक काटकर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री सह स्थानीय सांसद नित्यानंद राय का 56वां जन्मदिन एवं नव वर्ष मनाया।रिपोर्ट एहतेशाम पप्पू

1 min read

पातेपुर से मोहम्मद एहतेशाम पप्पु की रिपोर्ट।

वैशाली पातेपुर बाजार स्थित श्री राम जानकी मंदिर परिसर में पातेपुर विधायक लखेन्द्र कुमार रौशन उर्फ लखेन्द्र पासवान तथा पातेपुर राम-जानकी मठ के मठाधीश बाबा विश्वमोहन दास ने संयुक्त रूप से केक काटकर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री सह स्थानीय सांसद नित्यानंद राय का 56वां जन्मदिन एवं नव वर्ष मनाया।

पातेपुर के भाजपा विधायक लखेन्द्र कुमार रौशन ने केन्दीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के जन्मदिन के मौके पर पातेपुर के रिक्शा ठेला चालको एवं पीएचसी में भर्ती मरीजों के बीच कंबल का वितरण करने के पश्चात लोगो को नववर्ष की बधाई देते हुए क्षेत्र के विकाश के लिए नए वर्ष में नयी ऊर्जा के साथ काम करने की बात कही। इस मौके पर उपस्थित विधायक श्री रौशन ने उपस्थित कार्यकर्त्ताओ एवं बाजार के रिक्सा ठेला चालको को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2022 क्षेत्र के लोगो के लिए काफी कुछ लेकर आया है। नए वर्ष में स्थानीय सांसद नित्यानंद राय के द्वारा पातेपुर के विकाश के लिए कुछ खास तौर पर काम करने की बात कही गई है।
स्थानीय सांसद होने के नाते उन्होंने पातेपुर पीएचसी को 30 वेड के अस्पताल में परिवर्तित करने के लिए आवश्यक जानकारी मांगी गई है। नववर्ष के मौके को उन्होने गरीबो के साथ मनाने एवं उनके खुशियां एवं दुख दर्द में शामिल होने के लिए श्री राय का जन्मदिन पातेपुर बाजार स्थित मंदिर में मनाने का निर्णय लिया था। इस मौके पर भाजपा के पूर्वी मंडल अध्यक्ष अशरफी सहनी, दक्षणी मंडल अध्यक्ष रंजीत कुमार, नरेश राय, पप्पू कुशवाहा, धनेश मिश्रा, सुजीत कुमार, अशोक कुमार उर्फ टाइगर, अमरेश कुमार, इंद्रजीत सिंह, नरेश ठाकुर, जयप्रकाश पासवान, कुंदन कुमार, मनीष राय, विशाल चौरसिया समेत दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.