January 29, 2023

NR INDIA NEWS

News for all

जदयू के बरिष्ट नेता गुड्डू पाठक की अध्यक्षता में जदयू संगठन मजबूती को लेकर बैठक किया गया

समता पार्टी के समय काल से कार्य करते चले आ रहे जदयू के बरिष्ट नेता गुड्डू पाठक की अध्यक्षता में जदयू संगठन मजबूती को लेकर बैठक किया गया। साथ ही साथ जदयू पटना महानगर अध्यक्ष आसिफ कमाल के हाथो को मजबूती बनाने को लेकर पहल की गई।

समता पार्टी काल के समय से कार्य करते चले आ रहे जदयू के बरिष्ट नेता, समाजसेवक, प्रदेश महासचिव राष्ट्रीय अल्पसंख्यक कल्याण संगठन बिहार के सनोवर खान ने कहा कि कोर कमिटी बनाने से जदयू पार्टी को संगठन को मजबूती मिलेगी। और जदयू पार्टी के संगठन को आगे बढ़ाने के लिए दम खम लगाया जाएगॉ।

रिपोर्ट: रोहित कुमार

 

पटना सिटी: दिनांक 29/01/ 2023 दिन रविवार स्थान: मोगलपुरा छोटी बाजार चरखा स्कूल के निकट मेरी बात सुनो सामाजिक संगठन परिसर कार्यालय में समता पार्टी के समय काल से कार्य करते चले आ रहे जदयू के बरिष्ट नेता गुड्डू पाठक की अध्यक्षता में जदयू पार्टी की मजबूती वार्ड स्थर,अनुमण्डल स्तर एबं कोर कमिटी की बैठक की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि कोर कमिटी के अध्यक्ष जदयू के बरिष्ट नेता गुड्डू पाठक को कोर कमिटी के अध्यक्ष बंनाने का निर्णय लिया गया। बैठक में समता पार्टी के समय से कार्य करते चले आ रहे है जदयू के बरिष्ट नेता, समाजसेवक, प्रदेश महासचिव राष्ट्रीय अल्पसंख्यक कल्याण संगठन बिहार के सनोवर खान, जदयू के बरिष्ट नेता भोला प्रसाद अम्बष्ट,जदयू नेता रंजन सिंह,जदयू युवा नेता रवि विष्वकर्मा,शरद कपूर,दीपक शर्मा,बजरंगी प्रसाद,रामरतन शर्मा,आफताब गुड्डू,मनोज कुमार पटवा,अशोक कुमार सिन्हा, मो0 मिट्ठू,मो0 रफी उर्फ नीलम, राजेन्द्र शर्मा,राजू कुमार सिंह आदि जदयू नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.