December 8, 2023

NR INDIA NEWS

News for all

BPSC की शिक्षक भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे बाइक सवार तीन युवक, बीच रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा; तीनों की दर्दनाक मौत.

1 min read

BPSC की शिक्षक भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे बाइक सवार तीन युवक, बीच रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा; तीनों की दर्दनाक मौत

रिपोर्ट :आदित्य कुमार सिंह, जीरादेई सिवान

सिवान (बिहार):बिहार में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गाड़ियों की तेज रफ्तार के कारण आए दिन लोग मौत के शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला सीवान से सामने आया है जहां भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना आंदर ढाला ओवर ब्रिज के पास की है।
बताया जा रहा है कि तीनों युवक बीपीएससी शिक्षक भर्ती परीक्षा देकर बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान नगर थाना क्षेत्र के आंदर ढाला ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद डाला, जिससे बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।
घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। हादसे के बाद घटनास्थल पर जाम की स्थिति बन गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना को लेकर लोगों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.