February 16, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

अनुपमा यादव के प्यार में धोखा खाये शिव कुमार बिक्कू का गाना “बदनाम” रिलीज होते ही हुआ वायरल*

1 min read

*अनुपमा यादव के प्यार में धोखा खाये शिव कुमार बिक्कू का गाना “बदनाम” रिलीज होते ही हुआ वायरल*

भोजपुरी के नवोदित सिंगर शिवकुमार बिक्कू का नया सैड सॉन्ग “बदनाम” रिलीज हो गया है। यह गाना जे एम एफ भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने में शिव कुमार बिक्कू गम में डूबे नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है की अनुपम यादव के प्यार में धोखा खाए शिवकुमार बिक्कू ने यह गाना गाया है, जो अब रिलीज के साथी वायरल होना लगा है। गाने में बिक्कू का सब इमोशन उभर कर नजर आया है। इस गाने के जरिए उन्होंने अपने सारे इमोशन संगीत के माध्यम से निकाल कर बाहर रख दिए हैं जो उनके फैंस और सैड म्यूजिक पसंद करने वाले लोगों को काफी आकर्षित कर रहे हैं।

लिंक :

गाना “बदनाम” के म्यूजिक वीडियो में शिव कुमार बिक्कू के साथ रेनू कश्यप भी नजर आई है। गाने के साथ-साथ इसका म्यूजिक वीडियो भी कमाल का बना है। इसलिए दर्शकों से इस गाने को खूब सिंपैथी के साथ-साथ प्यार भी मिल रहा है। शिव कुमार बिक्कू ने कहा कि दिल टूटने के बाद जो हालत होती है उसमें इंसान कहीं का नहीं रहता है। इस गाने में हमने एक दुख भरी इमोशंस को दुनिया के सामने रखा है ताकि वह भी कभी प्यार में धोखा ना खाएं। मुझे लगता है कि यह गाना प्यार में धोखा खाने वाले हर लोगों को पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि इस गाने का लिरिक्स और संगीत भी बेहतरीन है जो के गाने के इमोशंस को सपोर्ट करता है। इसलिए यह गाना बेहद खास है। उन्होंने इस गाने के लिए जे एम एफ भोजपुरी को भी धन्यवाद कहा है कि उन्हें इसके लिए इतना बेहतरीन प्लेटफार्म दिया।

गाने को लेकर जे एम एफ भोजपुरी के सीएमडी बद्रीनाथ झा ने कहा कि यह म्यूजिक चैनल हर तरह के गाने को लेकर अपने ऑडियंस के बीच जगह बनाने को तत्पर है, जिसमें बहुत हद तक कामयाबी भी मिली है और आगे इस पर काम जारी है। उन्होंने कहा कि इस पूरे साल में हम एक से बढ़कर एक गाने लेकर आ रहे हैं जिसमें शिवकुमार बीकू का यह गाना भी शामिल है जो रिलीज होने के साथ ही वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि जे एम एफ भोजपुरी से रिलीज गाना बदनाम के गीतकार अजीत मंडल हैं और संगीतकार रवि राज देवा हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। इसके निर्देशक वेंकट महेश है और क्रिएटिव डायरेक्टर नितेश सिंह हैं। डीओपी रियाज अली और कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.