July 31, 2021

NR INDIA NEWS

News for all

परियोजना प्रबंधक के पदों पर नियुक्ति हेतु (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा 03अगस्त 2021(मंगलवार) को मुजफ्फरपुर जिले के 10 परीक्षा केंद्रों पर एक पाली में 2:00 अपराहन से 4:15 बजे अपराहन तक आयोजित किया जाएगा।

1 min read

मुज़फ़्फ़रपुर ,परियोजना प्रबंधक के पदों पर नियुक्ति हेतु (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा 03अगस्त 2021(मंगलवार) को मुजफ्फरपुर जिले के 10 परीक्षा केंद्रों पर एक पाली में 2:00 अपराहन से 4:15 बजे अपराहन तक आयोजित किया जाएगा।

परीक्षा का सफलतापूर्वक आयोजन किया जा सके इस बाबत सभी 10 केंद्रों पर स्टैटिक्स /प्रेक्षक दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति पुलिस अधिकारियों और पुलिस बलों के साथ की गई है। प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर भ्रमण करते हुए स्वच्छ एवं शांतिपूर्ण परीक्षा आयोजित कराना स्टैटिक/प्रेक्षक दंडाधिकारियों और पुलिस अधिकारियों की अनिवार्य उत्तरदायित्व होगा।

वही कदाचार रहित और शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षा का संचालन कराने के मद्देनजर पांच वरीय उप -समाहर्ताओं को जोनल दंडाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्ति की गई है जो सतत भ्रमणशील रहते हुए परीक्षा के दौरान निर्धारित केंद्रों पर आयोजित परीक्षा कार्य पर सतत नजर रखेंगे।

डी सी एलआर पश्चिमी और डीसीएलआर पूर्वी को उड़नदस्ता दंडाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्ति की गई।
परीक्षा के अवसर पर विशेष एवं आवांछनीय परिस्थिति से निपटने हेतु तीन अगस्त को पूर्वाहन 11:00 बजे से स्थानीय पीआईआर में जिला नियंत्रण कक्ष कार्यरत रहेगा जिसका दूरभाष संख्या- 0621- 22 12 377 एवं 22 16275 है। जिला नियंत्रण कक्ष के प्रभार में श्री प्यारे मोहन तिवारी जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ,परियोजना (शिक्षा विभाग)रहेंगे। वही आयोग कार्यालय पटना में सोमवार दिनांक 2-8- 21 से एक नियंत्रण कक्ष कार्य करेगा जिसका दूरभाष संख्या 0612- 22 15 354 होगा जो 10:00 बजे पूर्वाह्न से 6:00 बजे संध्या तक प्रतिदिन कार्यरत रहेगा।

केंद्र पर परीक्षा कार्य के लिए प्रतिनियुक्त सभी दंडाधिकारी,पुलिस अधिकारी, कर्मी कोविड-19 से बचाव हेतु मास्क एवं सेनिटाइजर का प्रयोग करेंगे।सहायक परीक्षा संयोजक के रुप में श्री राजेश कुमार अपर समाहर्ता-सह- अपर जिला दंडाधिकारी मुजफ्फरपुर समन्वय करते हुए परीक्षा संचालन में आवश्यक सहयोग करेंगे।

किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा कक्ष में- मोबाइल फोन, कैलकुलेटर ,ब्लूटूथ, वाईफाई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट, इलेक्ट्रॉनिक पेन, पेजर ,स्मार्ट वॉच इत्यादि जैसी इलेक्ट्रॉनिक सामग्री तथा व्हाइटनर /ईरेजर, ब्लेड जैसे सामग्री ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में परीक्षा प्रारंभ होने के 45 मिनट पूर्व यथा- 1:15 बजे अपराह्न से प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।परीक्षा प्रारंभ होने के बाद किसी परीक्षार्थी को परीक्षा भवन में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा तथा परीक्षा अवधि की समाप्ति के पूर्व किसी परीक्षार्थी को परीक्षा भवन छोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी। परीक्षा में उम्मीदवारों को बैठने की व्यवस्था कोविड- 19 के निर्देशों के अनुपालन में सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए उन्हें आवंटित अनुक्रमांक के आधार पर की जाएगी। सभी परीक्षार्थियों के लिए मास्क/ फेस कवर पहनना अनिवार्य होगा।यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.