August 1, 2021

NR INDIA NEWS

News for all

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,आपराध पूर्व चार कुख्यात अपराधी को हथियार के साथ रोसड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार। समस्तीपुर(जकी अहमद)

1 min read

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,आपराध पूर्व चार कुख्यात अपराधी को हथियार के साथ रोसड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार।

समस्तीपुर(जकी अहमद)

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी।रोसड़ा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सहरियार अख्तर के नेतृत्व में गठित पुलिस की टीम ने शनिवार रात्रि में लगभग 8:00 बजे अपराध की योजना बनाते आधा दर्जन अपराधियों में चार अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार।मिली जानकारी के अनुसार हसनपुर थाना क्षेत्र के मंदिर चौक के पास छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम ने आधा दर्जन अपराधियों में से चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो अपराधी भागने में सफल रहे हैं। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बिथान थाना क्षेत्र के सिहमा गांव निवासी लालन यादव के पुत्र राज किशोर कुमार उर्फ राजा, बिथान थाना क्षेत्र के सिहमा गांव निवासी घनश्याम यादव के पुत्र राजू यादव, खानपुर थाना क्षेत्र के हरिपुर घाट निवासी तरुण साहनी के पुत्र अरविंद साहनी, खानपुर थाना क्षेत्र के हरिपुर निवासी उचित दास के पुत्र रामकुमार को हथियार के साथ अपराध की योजना बनाते गिरफ्तार कर लिया है। वही दो अपराधी बिथान थाना क्षेत्र के सिहमा गांव निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र अनमोल कुमार एवं विधान थाना के सीमा निवासी सूरज पासवान के पुत्र संतोष पासवान भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अपराधियों में राजू यादव और अरविंद साहनी का लंबा अपराधिक इतिहास पाया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने दो अन्य अपराध में शामिल अभियुक्त बिथान थाना क्षेत्र के सीमा निवासी दिनेश यादव के पुत्र दिलखुश कुमार एवं हसनपुर थाना के सुरहा बसंतपुर निवासी रामचंद्र यादव के पुत्र मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।
इन सभी अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ पुलिस की टीम ने रोसरा थाना में 24 जून को दर्ज के कांड संख्या 196/2021 – मोटरसाइकिल लूट मामला, हसनपुर थाना में 28 जुलाई को दर्ज कांड संख्या 151/2021 – आर्म्स एक्ट, हसनपुर थाना में 29 जुलाई को दर्ज कांड संख्या 152/2021 एवं बखरी थाना के में 20 जुलाई को दर्ज कांड संख्या 208/2021 – ₹3 लाख लूट मामले में उद्भेदन कर लिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस टीम ने एक देसी पिस्टल एक जिंदा गोली दो मोटरसाइकिल कुल पांच मोबाइल बरामद किया है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सहरियार अख्तर के नेतृत्व में हसनपुर थाना अध्यक्ष पंकज कुमार, हसनपुर थाना जोगिंदर सिंह, हसनपुर थाना के विजय सिंह, समस्तीपुर डीयू के सिपाही अरविंद कुमार सहित सशक्त बल ने अहम भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.