August 1, 2021

NR INDIA NEWS

News for all

मुख्यमंत्री के प्रति इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने जताया आभार।/रिपोर्ट नसीम रब्बानी

1 min read

मुख्यमंत्री के प्रति इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने जताया आभार।/रिपोर्ट नसीम रब्बानी

कोरोना से दिवंगत हुए स्वर्गीय पत्रकार अंकित श्रीवास्तव के परिजनों को सीएम ने दिया है आर्थिक सहायता।

सिद्धार्थनगर, उत्तर प्रदेश।

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की जिला इकाई की बैठक संगठन के कार्यालय पर जिलाअध्यक्ष के पी सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई l बैठक में संगठन के पत्रकारों ने संगठन के बांसी तहसील इकाई के संरक्षक पत्रकार स्वर्गीय अंकित श्रीवास्तव की कोरोना से हुई मौत के बाद मुख्यमंत्री द्वारा उनके परिजनों को 1000000 रुपए की आर्थिक सहायता का चेक दिए जाने पर सरकार के प्रति आभार जताया गया।
बताते चले कि स्वर्गीय पत्रकार अंकित श्रीवास्तव की कोरोना की दूसरी लहर से मई माह में मौत हो गई थी जिसके बाद लखनऊ स्थित लोक भवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना से दिवंगत हुए 50 पत्रकारों को 10,10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता का चेक उनके परिजनों को सौंपा l पत्रकार के परिजनों को आर्थिक सहायता दिए जाने पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन पूर्वांचल के प्रदेश प्रवक्ता हाशिम रिजवी व जिलाअध्यक्ष कृष्ण प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया।
इस दौरान इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन पूर्वांचल के प्रदेश प्रवक्ता हाशिम रिजवी, मंडल मीडिया प्रभारी विजय यादव, भूपेंद्र सिंह, डॉ. विक्रांत श्रीवास्तव, राजेश यादव,वसीम अकरम, मेहंदी रिजवी, पुरुषोत्तम दुबे, संदीप दुबे, कुलदीप दुबे,अजीम रिजवी, आफताब, सोहेल अहमद, मोहम्मद नईम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.