May 23, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

नाले का कचरा सड़क पर रख देने से संकीर्ण बनी सड़क पर उतपन्न हो रही जाम की समस्या,

1 min read

नाले का कचरा सड़क पर
कचरे रख देने से संकीर्ण बनी सड़क पर उतपन्न हो रही जाम की समस्या, महुआ के गोला रोड, मुजफ्फरपुर रोड में कचरे छोड़ने से दुकानदारों को हो रही दिक्कत
महुआ,
महुआ नगर परिषद के द्वारा बरसात पूर्व नालों की सफाई करने के दौरान कचरे को सड़क पर छोड़ देने से लोगों को भारी परेशानी हो रही है। बदबूदार कचरा के कारण लोगों को नाक मुह बंद कर चलने में भी मुश्किल हो रहा है। कचरे के उठ रही बदबू से संक्रमण बीमारी फैलने की आशंका से लोग सहमे हैं।
खासकर कचरे के कारण सड़क संकीर्ण बन जाने से जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है। रविवार को यहां गोला रोड और मुजफ्फरपुर रोड में आधी सड़क पर कचरे रख देने के कारण वन वे होने से जाम की समस्या बनी रही। यहां दुकानदारों ने बताया कि नाले की सफाई तो बुलडोजर से की गई है लेकिन उसका बदबूदार कचरा सड़क पर ही चार दिनों से पड़ा है कचरे से बदबू निकलने के कारण दुकान पर बैठना मुश्किल हो रहा है यहां तक की ग्राहक के नहीं आने से दुकानदारी मारी जा रही है यहां मुजफ्फरपुर रोड और गोला रोड में सड़क किनारे बंद नाले की सफाई की गई है। लोगों का कहना है कि नाले की सफाई के बाद उससे निकलने वाले कचरे को ऐन मौके पर ही हटा देना चाहिए। ऐसे ही महुआ बाजार की सड़कें संकीर्ण है और उस पर कचरा निकाल कर छोड़ देने से समस्या खड़ी हो जाती है। गोला रोड से होकर आम लोग के अलावा इमरजेंसी मरीज अनुमंडल अस्पताल हो जाते हैं। सड़क पर कचरा छोड़ देने के कारण जाम की समस्या खड़ी होती हो रही है। जिससे अस्पताल तक पहुंचने में मरीजों को दिक्कत होती है। लोगों ने सड़क पर रखें कचरे को अविलंब हटाने की मांग की है। उधर बताया गया कि गीला कचरा के कारण एक दिन उसे सूखने के लिए छोड़ा जाता है। ताकि उसे उठाकर फेकने मैं जहां-जहां गिरे नहीं। गीला कचरा उठाने से वह जगह-जगह गिरेगा और बाजार गंदा हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.