May 1, 2021

NR INDIA NEWS

News for all

एआईएसएफ जंदाहा ने मनाया प्रतिरोध दिवस,

1 min read

एआईएसएफ जंदाहा ने मनाया प्रतिरोध दिवस,
स्वास्थ्य क्षेत्र में केरल मॉडल को पूरे देश में लागू करो- उत्तम कुमार ठाकुर
जंदाहा:-30/04/2021
स्वास्थ्य क्षेत्र में केरल मॉडल को पूरे देश में लागू करो, करुणा से बचाव हेतु सभी को निशुल्क वैक्सीन देना होगा, सभी को निशुल्क वैक्सीन उपलब्ध कराओ, सभी को निशुल्क वैक्सीन देना होगा, स्वास्थ्य क्षेत्र में केरल मॉडल को लागू करो, कोविड अस्पतालों की संख्या बढ़ाने,
ऑक्सीजन,वेंटीलेटर एवं कोविड जांच का व्यापक व्यवस्था करने और 24 घंटे में रिपोर्ट देने समेत अन्य मांगों को लेकर अपने राष्ट्रीय परिषद के प्रतिरोध दिवस के आह्वान के पर आज एआईएसएफ के कार्यकर्ताओं ने जंदाहा के अरनिया के एक निजी स्थान पर कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सांकेतिक रूप से प्रतिरोध दिवस मनाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने हाथों में मांगों से संबंधित नारे लिखे तख्तियां लेकर नारे लगाते रहे।
मौके पर राज्य परिषद सदस्य उत्तम कुमार ठाकुर, अंचल सह सचिव चंद्रप्रकाश कुशवाहा, उपाध्यक्ष शंकर पंडित उपस्थित थे।
अपने अध्यक्षीय संबोधन में एआईएसएफ के राज्य परिषद सदस्य उत्तम कुमार ठाकुर ने कहा कि अधिकांश चिकित्सकों ने अपने निजी क्लीनिक बंद कर लिए हैं। सरकारी अस्पताल बदहाल है। ऐसे में कोरोना समेत अन्य गंभीर बीमारी के रोगी की भी मृत्यु हो रही है। वर्तमान केंद्र सरकार पूरे देशवासियों को कोरोना महामारी के भंवर जाल में छोड़कर कई राज्यों में हो रहे चुनाव में व्यस्त है, इन्हें आम लोगों की कोई चिंता नहीं है केवल देश के सत्ता में बैठे रहने का ही चिंता है। इसलिए हम सरकार से पीड़ित मानवता को बचाने की पुरजोर अपील करते हैं और आमजनों से अपील करते है कि कोविड पीड़ित से सहानुभूति रखें साथ ही अनावश्यक रूप से ऑक्सीजन, सिलेंडर, दवा आदि जमा ना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.