June 30, 2022

NR INDIA NEWS

News for all

गहमागहमी के बीच हुई माध्यमिक शिक्षक संघ महुआ अनुमंडल इकाई का चुनाव

1 min read

गहमागहमी के बीच हुई माध्यमिक शिक्षक संघ महुआ अनुमंडल इकाई का चुनाव
वैशाली विद्यालय महुआ को बनाया गया था मतदान स्थल, 14 सदस्यीय कमेटी की हुई चुनाव में 116 में 104 ने किया मताधिकार का प्रयोग
महुआ, नवनीत कुमार
बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ महुआ अनुमंडल इकाई का चुनाव बुधवार को यहां वैशाली विद्यालय महुआ में संपन्न हुई। चुनाव को लेकर काफी गहमागहमी बनी रही। हालांकि चुनाव पदाधिकारियों द्वारा लोगों के बीच सामंजस्य बनाकर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराया गया।
14 सदस्य कमेटी को लेकर 28 उम्मीदवारों ने भाग्य आजमाया। यहां अनुमंडल अध्यक्ष के 01 पद के लिए उपेंद्र कुमार चौधरी और विजय कुमार सिंह ने के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें पातेपुर उच्च विद्यालय के विजय कुमार सिंह निर्वाचित घोषित किए गए। इसी तरह उपाध्यक्ष के 02 पद पर भोला पंजियार, मो मुकीम अख्तर, रविंद्र कुमार और शिवनाथ शर्मा के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें उच्च विद्यालय नीलकंठपुर के मो मुकीम अख्तर और जंदाहा के रविंद्र कुमार पद के लिए निर्वाचित घोषित किए गए। इसी तरह सचिव के 01 पद पर अरविंद कुमार और रविंद्र कुमार राय का आमने-सामने मुकाबला हुआ। जिसमें सिंघाड़ा के अरविंद कुमार को निर्वाचित घोषित किया गया। संयुक्त सचिव के 05 पदों पर आनंद कुमार शर्मा, अनिता कुमारी, बिंदेश्वर राम, हिमचंद्र द्विवेदी, जितेंद्र कुमार वर्मा, लवली, मनोज राम, निरुपमा कुमारी, सिद्धार्थ शंकर और सुनील कुमार ने भाग्य आजमाएं। जिसमें मौदह चतुर की अनिता कुमारी, जंदाहा के बिंदेश्वर राम, राजापाकर के जितेंद्र कुमार वर्मा, वैशाली विद्यालय महुआ की निरुपमा कुमारी और नीलकंठपुर के सुनील कुमार सुमन निर्वाचित घोषित किए गए। कोषाध्यक्ष के 01 पद पर अरुण कुमार राय और मुकेश पंडित के बीच आमने-सामने मुकाबला हुआ। जिसमें मिर्जानगर के मुकेश पंडित ने अरुण कुमार राय को पराजित कर पद की प्राप्ति की। जिला कार्यकारिणी सदस्य के 02 पद पर आस मोहम्मद, दिनेश कुमार, मिथिलेश कुमार और रविंद्र प्रसाद का मुकाबला हुआ। जिसमें राजापाकर के दिनेश कुमार और बखरीदोआ के मिथिलेश कुमार निर्वाचित घोषित किए गए। जबकि जिला मूल्यांकन परिषद सदस्य के 02 पदों के लिए ललित मोहन कुमार, रमेश कुमार, शत्रुघन मिश्र और सुभाष कुमार राय का मुकाबला हुआ। जिसमें सुक्की के रमेश कुमार और जंदाहा के ललित मोहन पद पर निर्वाचित घोषित किए गए। यहां जिला निर्वाचन आयुक्त के रूप में अरविंद कुमार, मतदान पदाधिकारी रविंद्र कुमार सिन्हा, सहायक मतदान पदाधिकारी अवधेश कुमार राय, पर्यवेक्षक गिरीश दत्त, राज्य परिषद के मनोज कुमार सिंह, जिला सचिव आमिर कुमार सिंह आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। चुनाव समाप्त होने के बाद विजय सदस्यों को वैशाली विद्यालय महुआ के प्रभारी प्राचार्य डॉ रामबालक राय ने माला पहनाकर स्वागत किया गया। चुनाव पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि यहां कुल 116 वोटरों में 104 ने मताधिकार का प्रयोग किया। दिन भर रिमझिम बारिश के बावजूद चुनाव में सदस्यों की उपस्थिति अच्छी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.