September 30, 2021

NR INDIA NEWS

News for all

पंचायत समिति सदस्य बनकर अपने पंचायत के करेंगे चौमुखी विकास :- शीना मजहर / रिपोर्ट अमरेश कुमार

1 min read

पंचायत समिति सदस्य बनकर अपने पंचायत के करेंगे चौमुखी विकास :- शीना मजहर

रिपोर्ट अमरेश कुमार
वैशाली : चेहराकला के अबाबकरपुर में पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। अबाबकरपुर से पंचायत समिति सदस्य पद के लिए प्रत्याशी शीना मजहर ने नामंकन किया। इनके नामांकन में हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे। शीना मजहर के पति डॉ. आफताब आलम ने सभी समर्थकों का अभिवादन किया। नामांकन के बाद शीना मजहर ने बताया कि चुनाव लड़ने का उनका मकसद सिर्फ और सिर्फ पंचायत का विकास करना है। उन्होंने बताया कि पढ़े-लिखे लोगों को भी राजनीति में आना चाहिए ताकि गांव व समाज का विकास हो सके। आपको बता दें कि शीना मजहर एक शिक्षित और योग्य उम्मीदवार हैं। उनके पति डॉ. आफताब आलम बिहार के प्रतिष्ठित चिकित्सक हैं। डॉ. आफताब आलम ने बताया कि उनके साथ पूरा समाज है। किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं है, जीत निश्चित है क्योंकि जिस प्रकार हर वर्ग और समूदाय का रोज समर्थन प्राप्त हो रहा है, उससे जीत और बड़ी होती जा रही है।

एक मात्र उद्देश्य अबाबकरपुर को बिहार का नंबर वन पंचायत बनाना है
नामांकन के बाद शीना मजहर ने बताया कि चुनाव लड़ने का मकसद सिर्फ और सिर्फ पिछड़े अबाबकरपुर पंचायत को बिहार का नंबर वन पंचायत बनाना है। विकास की धारा को अबबाकरपुर की तरफ मोड़ना है ताकि लोगों का विकास हो सके। उन्होंने कहा कि यहां शिक्षा से लेकर आवास तक में विकास की घोर कमी है, मैं उसी कमी को दूर करने के लिए चुनाव लड़ रही हूं। जबतक इसे नंबर वन पंचायत नहीं बना दूंगी तबतक चैन से नहीं बैढूंगी।
हजारों की संख्या में पहुंचे समर्थकों ने की नारेबाजी

नामांकन के दौरान हजारों की संख्या में पहुंचे समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। समर्थकों में काफी उत्साह देखा गया। यहां पहुंचे समर्थकों ने बताया कि शीना मजहर एक काबिल उम्मीदवार हैं। इनका जीतना पंचायत के विकास के लिए जरूरी है। इसीलिए हमलोग इनके साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.